अमित शाह का बेटा जय शाह दुबई में करोड़ों कमाएगा, उत्तरप्रदेश का युवा बेचेगा गोबर ‘ आप नेता संजय सिंह ने किया बयानी प्रहार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/02/2022): उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सभी नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं वहीं आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया है कि “मोदी जी क्या आपको उत्तर प्रदेश के नौजवान गोबर बेचने के लायक ही नज़र आते है? अमित शाह का बेटा जय शाह दुबई के शेखों के साथ करोड़ो कमाएगा और यूपी का युवा गोबर बेचेगा? आपका ये विचार उत्तर प्रदेश के करोड़ो युवाओं का अपमान है।

आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने आज ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निगाहों में उत्तर प्रदेश के नौजवानों की क्या कीमत है। उत्तरप्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार की निगाहों में उत्तर प्रदेश की युवाओं की क्या कीमत है। साल 2014 में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वादा किया था कि हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे यानी कि अब तक 7 सालों में 14 करोड़ युवाओं को नौकरियां मिल जानी थी और देश से बेरोजगारी की समस्या खत्म हो जाना चाहिए थी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कहा था कि आपको लाखों नौकरियां देंगे लेकिन आपको उनके जगह पर लाठियां बरसाई गई है, मुकदमे दर्ज किए गए, सुहागिन शिक्षा मित्र महिलाओं ने सिर मुड़वा कर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। प्रयागराज में युवाओं को घरों से निकाल-निकाल कर पीटा गया तब युवाओं ने प्रदर्शन किया और कई युवाओं ने आत्महत्या कर लिया था। पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेरोजगारी मिटाने के लिए पकोड़ा योजना लेकर आए थे, अब वह गोवर योजना लेकर आए हैं। उन्होंने कहा कि अब हम गोवर योजना लेकर आए हैं इसलिए अब आप लोग गोबर बेचिए। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के युवाओं को गोबर बेचने के लायक समझती हैं। संजय सिंह ने कहा कि इससे ज्यादा आपका अपमान और बेरोजगारी का माहौल कोई और नहीं उड़ा सकता है जितना कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उड़ाया है।

संजय सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह का बेटा जय शाह पर भी निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी, गृह मंत्री अमित शाह का बेटा जय शाह वो दुबई के शेखों के साथ हजारों करोड़ की संपत्ति बनाएगा। दुबई के शेखों के साथ व्यापार और बिजनेस करेगा उसको आप गोबर बेचने और पकौड़ा बेचने की सलाह क्यों नहीं देते हैं। आखिर में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, क्या आपके निगाहों में उत्तर प्रदेश की युवाओं की यही कीमत है और वह गोबर बेचने वाले हैं।