सीएम आवास में आप सांसद के साथ मारपीट प्रकरण पर क्या बोले बीजेपी नेता अरविंदर सिंह लवली

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (14 मई 2024): भाजपा नेता सरदार अरविंदर सिंह लवली ने दिल्ली बीजेपी दफ्तर में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि स्वाती मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास के अंदर हुई घटना काफी शर्मनाक है, और इंडी गठबंधन किस प्रकार का गठबंधन है जिसमें एक पार्टी के अंदर इतनी बड़ी घटना हो गई और अभी तक किसी भी कांग्रेस नेता की प्रतिक्रिया नहीं आई।

अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि जो लोग पूरे देश में गारंटियां बांट रहे हैं आज उनके घर में महिला सुरक्षा की गारंटी नहीं है तो समझा जा सकता है कि आखिर वह किस प्रकार की गारंटी देश भर में बांट रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्वाती मालीवाल के साथ हुई घटना ठीक उसी प्रकार की है जैसे आम आदमी पार्टी देश की सिर्फ 22 सीटों पर चुनाव लड़ रही है और देश पर कब्जा करने की बात कर रही है।

अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि यह कैसा अलायंस है कि जिसमें एक 22 सीट लड़ने वाली पार्टी देश को 10 गारंटी देने की बात करती है और वह भी बिना किसी सहयोगी दल से चर्चा किए बिना तो देशवासियों को इस पर विचार करने की जरूरत है कि आखिर यह अलायंस क्या देगा। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की घटना पर एक साथ सभी अलायंस पार्टी का चुप होना भी इंडी अलायंस की मजबूरियों को बता रहा है।

अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने लिखित रुप से अटेस्टेड रुप से 2013 में गारंटी दी थी लेकिन उन गारंटी का क्या हुआ, इसके बारे में सभी जानते हैं। उन्होंने कहा कि यह इंडी अलायंस जो प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को चुनौती कर रहा है लेकिन आपस में ही तालमेल नहीं है।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।