जेल के ताले टूट गए, केजरीवाल छूट गए….!, इंडिया गुट के नेताओं और समर्थकों ने क्या कहा?

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (10 मई 2024): सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत दे दी है। इसको देखते हुए आम आदमी पार्टी के सभी समर्थकों में खुशी की लहर साफ़ देखने को मिल रही है, वहीं इंडिया गठबंधन के तमाम नेता भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं और खुशी व्यक्त कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल जी की जमानत सत्य की एक और जीत है। ‘इंडिया गठबंधन’ की शक्ति और एकजुटता भाजपा के दुख-दर्द देनेवाले राज से भारत की जनता को मुक्ति दिलवाने जा रही है।

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा कि सत्य परेशान हो सकता है परंतु पराजित नहीं सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करता हूं और इस फैसले के साथ ही भारतीय जनता पार्टी के अन्याय अत्याचार एवं तानाशाही का अंत होगा।

कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार का कहना है कि माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल जी को अंतरिम बेल दिये जाने के फ़ैसले का स्वागत करता हूँ। नागरिकों के संवैधानिक अधिकारों की रक्षा के लिए ये बड़ा फैसला है।INDIA समूह का न्याय युद्ध जारी है, असली जीत 4 जून को इस संविधान विरोधी सरकार को उखाड़ कर होगी।

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट किया कि मैंने पहले ही कहा था तानशाही ताकतों का किला ध्वस्त होना शुरू हो गया है। मैं यह भी कह देना चाहती हूं कि अगर किसी को आदिवासी पसंद नहीं है, किसी को अगर आंख से आंख मिलाकर अपना हक मांगने वाला आदिवासी, दलित, पिछड़ा, अल्पसंख्यक अच्छा नहीं लग रहा है तो उन्हें अपनी आदत बदलनी होगी।

हालांकि आम आदमी पार्टी कार्यालय के आसपास एवं दिल्ली के अन्य जगहों पर आम आदमी पार्टी एवं केजरीवाल के समर्थकों में खुशी की लहर साफ़ देखने को मिल रही है एवं यह नारा भी सुनने में आ रहा है कि जेल के ताले टूट गए और केजरीवाल छूट गए।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।