भाजपा ने मंत्री अतिशी को थमाया लीगल नोटिस, माफी नहीं मांगने पर दर्ज होगा मानहानि का मुकदमा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (03 अप्रैल 2024): दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कल बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि मुझे भाजपा में शामिल होने के लिए अप्रोच किया गया है, मुझसे यह कहा गया कि भाजपा में शामिल हो जाऊं और अपना राजनीतिक भविष्य बचा लूं और अगर भाजपा में शामिल नहीं हुई तो आने वाले एक महीने में ED द्वारा मुझे गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

इसपर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि हमने दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी को सबूत देने के लिए कानूनी नोटिस दिया है, हम उन्हें भागने नहीं देंगे। इस बार उन्हें जवाब देना होगा। दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कल कहा था कि भाजपा ने उनसे पार्टी में शामिल होने के लिए संपर्क किया और उन्होंने यह भी दावा किया कि अगर उन्होंने शामिल होने से इनकार किया तो प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) उन्हें एक महीने में गिरफ्तार कर लेगा।

भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है कि कल मंत्री सुश्री आतिशी ने कहा है कि एक नजदीकी व्यक्ति के माध्यम से उनपर दलबदल का दबाव डाला जा रहा है। साथ ही उन्होंने खुद की, सौरभ भारद्वाज, राघव चड्डा एवं दुर्गेश पाठक की गिरफ्तारी की बात कह कर गुमराह करने की कोशिश भी की।

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि आदतन इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाती रही हैं। झूठा, खुद का गढ़ा हुआ बयान दिया है। कोई ठोस या सही जानकारी नही दी है, किसने सम्पर्क किया यह नहीं बताया, कब सम्पर्क किया यह नहीं बताया। जिसने सम्पर्क किया वो नजदीकी व्यक्ति था तो कौन था, किसके निर्देश पर बात की यह भी नही बताया।

आतिशी या उनकी पार्टी जब भी राजनीतिक हालात में घिर कर जवाबदेह होते हैं तो यही विधायक तोड़ने या नेताओं की गिरफ्तारी की कहानी सुनाती हैं। दो बार पहले भी कर चुकी है पर सबूत नही देती। शराब घोटाले मे जितने भी आम आदमी पार्टी के नेता गिरफ्तार हुए हैं सभी की गिरफ्तारी ट्रायल कोर्ट से सुप्रीम कोर्ट तक मान्य हुई।

ऐसे आरोप भाजपा की और उसके नेतृत्व एवं कार्यकर्ताओं की राजनीतिक सामाजिक छवि धूमिल करते हैं। अतः हमने कल रात एक लीगल नोटिस सुश्री आतिशी को देकर आरोप वापस लेकर सार्वजनिक माफी मांगने को कहा है, जिसका वह प्रसार प्रचार करें।

यह डिफामेशन नोटिस पार्टी के मीडिया प्रमुख एवं प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर की ओर से दिया गया है।आतिशी द्वारा तुरंत माफी ना मांगने पर पर अति शीघ्र उन पर भाजपा एवं कार्यकर्ताओं की मानहानि का मुकदमा दायर किया जायेगा।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।