जेल में घट रहा केजरीवाल का वजन, बीजेपी बोली सहानभूति पैदा करने का नाटक

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (03 अप्रैल 2024): तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर आतिशी ने बड़ा दावा किया है। दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट कर कहा है कि केजरीवाल का वजन गिरफ्तारी के बाद से साढ़े 4 किलो घट गया है।

इसपर दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि यह आश्चर्य की बात है कि अरविंद केजरीवाल अदालत की हर पेशी पर पूरी तरह स्वस्थ्य दिखे, अदालत की आपत्तियों के बावजूद उन्होंने अदालत कक्ष में एक लंबा बयान दिया लेकिन जेल जाने के एक दिन में ही आम आदमी पार्टी मुख्यमंत्री के सेहत नुकसान का दावा कर रही है और कह रही है की वजन और शुगर लेवल घट रहा है।

ये सभी स्वास्थ्य दावे सहानुभूति पैदा करने के लिए समाचारों में बने रहने के नाटक के अलावा और कुछ नहीं हैं। जेल दिल्ली सरकार का एक विभाग है और इसलिए यह सुनिश्चित करना संबंधित जेल मंत्री की जिम्मेदारी है कि सीएम केजरीवाल को अन्य विचाराधीन कैदियों की तरह पर्याप्त स्वास्थ्य देखभाल मिले।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।