आप नेता सौरभ भारद्वाज ने बता दी पूरी बात, शराब नीति मामले को लेकर कही ये बातें

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 मार्च 2024): दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी निशाना साधा। सौरभ भारद्वाज ने शराब घोटाला मामले की जांच का कारण बताते हुए भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि “कल कोर्ट में सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि असली शराब घोटाला तब से शुरू हुआ जब से यह जांच शुरू हुई। इस जांच को चलाने का दो कारण हैं। पहला इस जांच के नाम से ईडी आम आदमी पार्टी पर भ्रष्टाचार की बदनामी चिपका सके। एक स्मोक स्क्रीन बनाई जा सके और उस स्मोक स्क्रीन के पीछे ईडी पैसे की वसूली का धंधा चलाए।”

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि “मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जितनी भी गवाहियां हुई, सबने कहा कि अरविंद केजरीवाल का कोई लेना-देना नहीं है और उन्होंने उनके विषय में कोई गलत बात नहीं की। बार-बार उनसे बयान लिए गए तो किसी ने चौथे तो किसी ने सातवें बयान में कह दिया कि वो अरविंद केजरीवाल से मिले हैं।”

उन्होंने आगे बताया कि “अरविंद केजरीवाल का अदालत में सवाल था कि जब सारे बयान ऐसे है, जिसमें मेरे खिलाफ कोई बात नहीं कहीं गई। तो ईडी कैसे तय कर सकती हैं कि किसी बयान को वो कूड़े के डिब्बे में डाल दें और जैसे ही एक बयान उनके खिलाफ में आए तो वो उसे कोर्ट में दाखिल कर दें। ये ताकत ईडी के पास कैसे हैं।”

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि “जब सीएम जेल में नहीं थे, तब भी एलजी नहीं चाहते थे कि हमारी सरकार चले। कल हाईकोर्ट ने सीएम के इस्तीफे की मांग वाली याचिका को खारिज करते हुए कहा कि ऐसा कोई प्रावधान नहीं है जिसके तहत हिरासत में रहते हुए सीएम से इस्तीफा मांगा जाए।”

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।