शास्त्री नगर अग्निकांड: आप विधायक कुलदीप कुमार ने घटनास्थल का किया दौरा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (14 मार्च 2024): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शास्त्री नगर में गुरुवार सुबह एक घर के अंदर भीषण आग लग गई। इस हादसे में 4 लोगों की मृत्यु हो गई और कुछ लोग घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस हादसे की जानकारी मिलते ही आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और और वहाँ के हालात का जायज़ा लिया। इसके बाद उन्होंने अस्पताल पहुंचकर पीड़ीतों से मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ आप विधायक एस के बग्गा भी मौजूद रहे।

आप विधायक कुलदीप कुमार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर कहा कि आज कृष्णा नगर विधानसभा, न्यू लाहोर शास्त्री नगर गली नंबर 13 में शॉर्ट सर्किट कि वजह से पूरे मकान में आग लगी। इस हादसे में 4 लोगों की मृत्यु हों गयी और कुछ लोग घायल हुए। पता चलते ही मैं विधायक एस के बग्गा के साथ मौक़े पर पहुँचा और वहाँ का जायज़ा लिया। स्थानीय लोगों से बात की और मैं विश्वास दिलाता हूँ की सभी घायलों का बेहतर इलाज हो उसे सुनक्षित कर रहे है और सरकार कि तरफ़ से पूरी मदद की जायेगी।

आप विधायक कुलदीप कुमार ने एक्स पर एक अन्य पोस्ट कर कहा कि आज गुरतेग बहादुर अस्पताल जाकर गीता कॉलोनी हादसे के पीड़ितों से जाकर मुलाक़ात कर उनको आश्वासन दिलाया की इस मुश्किल समय मे उनका भाई उनके साथ खड़ा है।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।