महापंचायत के लिए रामलीला मैदान पहुंचे किसान, दिल्ली पुलिस द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजाम

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (14 मार्च 2024): किसान आज गुरूवार को एमएसपी कानून समेत कई मांगों को लेकर दिल्ली में ‘किसान महापंचायत’ कर रहे हैं। ‘किसान महापंचायत’ आयोजित करने के लिए किसान दिल्ली के रामलीला मैदान में पहुंच गए हैं। दिल्ली पुलिस द्वारा ‘किसान महापंचायत’ को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजाम किया गया है।

किसानों के विरोध से पहले सुरक्षा व्यवस्था पर डीसीपी सेंट्रल एम हर्ष वर्धन ने कहा कि “हमने यह सुनिश्चित करने के लिए विस्तृत व्यवस्था की है कि कानून एवं व्यवस्था बनी रहे। आयोजक समूह ने एक लिखित आश्वासन भी दिया है जिसमें कानून और व्यवस्था बनाए रखने से संबंधित विभिन्न बिंदु हैं। हम कानून-व्यवस्था बनाए रखेंगे।

डीसीपी ने आगे कहा कि “बहुत सारे किसान आए हैं और यह एक सतत प्रक्रिया है। लेकिन हमें उम्मीद है कि यह SKM नेताओं ने हमें जो बताया है, उसकी सीमा के तहत होगा। हमारे पास पर्याप्त बल उपलब्ध हैं। हम कोशिश कर रहे हैं कि बिना किसी कानून-व्यवस्था की गड़बड़ी के यहां पर सब कुछ हो जाए।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।