‘आपको फर्क पड़ेगा वो भी अभी नहीं रात में’, दिल्ली मेट्रो में सीट नहीं मिलने पर पुरुष की गोद में बैठ गई महिला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (12 मार्च 2024): दिल्ली मेट्रो आए दिन वायरल वीडियो की वजह से चर्चा में बनी रहती है। दिल्ली मेट्रो के अंदर से कभी डांस करने, गाना गाने का वीडियो वायरल होता है, तो कभी अजीबोगरीब स्टंट करने का वीडियो वायरल होता है। वहीं अब दिल्ली मेट्रो के अंदर से एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक महिला सीट नहीं मिलने पर एक आदमी की गोद में बैठ जाती है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो में काफी भीड़ है। इसी दौरान एक महिला सीट देने के लिए कहती है लेकिन कोई भी सीट खाली नहीं होती तो वो दो लोगों के बीच बेठने की कोशिश करती है और एक शख्स की गोद में बैठ जाती है। महिला कहती है कि ठीक है कोई बात नहीं हम भी बेशर्म बन जाएंगे लो। हमें क्या फर्क पड़ेगा।

महिला को बीच में घुसता देख पास वाली सीट पर बैठा शख्स वहां से उठ जाता है लेकिन महिला फिर भी शख्स की गोद में बैठी रहती है और कहती है मैं तो यहीं बैठूंगी, हमें कोई फर्क नहीं पड़ेगा, आपको फर्क पड़ेगा वो भी अभी नहीं रात को। हम तो समयपुर बादली तक जाने वाले हैं, ये बैठे रहे हमें क्या? हम रूल एंड रेगुलेशन के अनुसार चलते हैं हम क्यों रूल तोड़े।

बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @ShoneeKapoor के अंकाउट से आज यानी मंगलवार को शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 लाख 80 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और 1400 से अधिक लाइक्स मिला है।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।