महिला सम्मान आप की सरकार में केवल एक चुनावी जुमला है : बीजेपी नेता बांसुरी स्वराज ने साधा निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 मार्च 2024): सर्व शिक्षा अभियान (SSA) के तहत काम करने वाले शिक्षकों ने अपनी मांगों को लेकर मंगलवार देर रात तक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान हाथों में बैनर लिए एकत्रित शिक्षकों ने दिल्ली सरकार से अपने लिए न्याय मांगा है। प्रदर्शन कर रहे शिक्षकों ने दिल्ली सरकार पर वेतन नहीं देने का आरोप लगाया है।

वहीं अब नई दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने बुधवार को शिक्षकों के प्रदर्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि महिला सम्मान आम आदमी पार्टी की सरकार में केवल एक चुनावी जुमला है।

बांसुरी स्वराज ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यकाल में दिल्ली के स्कूलों में कार्यरत SSA शिक्षकों को वेतन भी नही मिल रहा इसीलिए वह दिल्ली सरकार के अत्याचार से त्रस्त होकर आमरण अनशन पर हैं। अब तो केजरीवाल सत्ता के मोह से जागिए और ज्ञान का प्रकाश देने वाले इन शिक्षकों के जीवन को इस तरह अंधकारमय करना बंद कीजिए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि धरने पर बैठी एक महिला शिक्षक ने कहा कि “दिल्ली सरकार के अत्याचार से इतनी मजबूर हो चुके है कि कल सुबह 9:00 बजे से बिना कुछ खाए पिए अनशन पर बैठे हुए पूरी रात सड़क पर निकल गई। सड़क पर बैठने के अलावा हमारे पास और कोई चारा नहीं है। मैं शिक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री को बताना चाहती हूं कि महिला है लेकिन इतने कमजोर नहीं है। अगर वो सोच रहे हैं हम टूट जाएंगे, तो हम टूटने वाले नहीं हैं। जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होती। हम शिक्षक हैं, कमजोर नहीं पड़ेंगे। यहीं पर डटे रहेंगे।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।