मुख्यमंत्री आवास पर तोड़फोड़ के मामले में आप विधायक ने किया हाई कोर्ट का रुख

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (31/03/2022): देश की राजधानी दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर तोड़फोड़ के मामले में आज यानी गुरुवार को आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज दिल्ली हाई कोर्ट पहुंचे हैं। उन्होंने इस घटना का स्वतंत्र आपराधिक जांच करने के लिए एक विशेष जांच दल के गठन की मांग किया है। वहीं न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के अनुसार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर तोड़फोड़ के मामले में आज दिल्ली पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ़्तार कर लिया है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, “आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने कल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक आवास के बाहर तोड़फोड़ के खिलाफ दिल्ली होई कोर्ट का रुख किया है।याचिका में घटना की स्वतंत्र आपराधिक जांच करने के लिए एक विशेष जांच दल के गठन की मांग किया है।”

बता दें कि इस घटना पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया है कि वह केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस की मौजूदगी में भाजपा के गुंडों मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर तक पहुंच आए और उनके घर के CCTV कैमरे, सुरक्षा बैरियर और बूम बेरियर तोड़े हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कल यानी बुधवार को कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा कश्मीरी पंडितों के उपहास करने के ख़िलाफ़ अखिल भारतीय युवा मोर्चा ने उनके घर के बाहर प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी से बिना शर्त माफ़ी की मांग करते हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा जब तक वह ऐसा नहीं करते हैं तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा।