बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने हिंदू शरणार्थियों से मुलाकात कर उन्हें मकान देने का दिया आश्वासन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (12 मार्च 2024): बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने CAA की नोटिफिकेशन जारी होने के एक दिन बाद यानी मंगलवार को दिल्ली के मजनू टीला इलाके में रह रहे पाकिस्तानी शरणार्थियों से मुलाकात की। बीजेपी सांसद ने उन्हें मकान देने का आश्वासन भी दिया। इस दौरान वहां पर मौजूद एक शरणार्थी ने कहा कि “मैं मोदी को राम का अवतार मानता हूं।”

बता दें कि केंद्र सरकार ने सोमवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का नोटिफिकेशन जारी किया था। इसके तहत 31 दिसंबर 2014 से पहले पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश से भारत आए हिंदू, सिख, बौद्ध, जैन, पारसी और ईसाई समुदाय के लोगों को नागरिकता दी जाएगी। वहीं आज गृह मंत्रालय द्वारा वेब पोर्टल (https:// Indiancitizenshiponline.nic.in) लांच किया है, जिस पर भारतीय नागरिकता प्राप्त करने के लिए आवेदन किया जा सकता है।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।