“मैं भी केजरीवाल” हस्ताक्षर अभियान के तहत लोगों की राय जानने ग्राउंड पर उतरी मंत्री आतिशी मार्लेना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (02 दिसंबर 2023): आम आदमी पार्टी ने ‘मैं भी केजरीवाल’ हस्ताक्षर अभियान शुरू किया है। इस अभियान के दौरान लोगों की राय ली जाएगी कि क्या अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार होने की स्थिति में मुख्यमंत्री पद छोड़ देना चाहिए या नहीं ?, इसी कड़ी में आज दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कालकाजी विधानसभा क्षेत्र में “मैं भी केजरीवाल” हस्ताक्षर अभियान के तहत लोगों की राय जानने पहुंची।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए आतिशी ने कहा कि जैसा कि आप सभी को मालूम है कि आम आदमी पार्टी के तरफ से डोर टू डोर सिगनेचर कैंपेन चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में दिल्ली के सभी बूथों पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आम लोगों की राय ले रहे हैं। जिस तरीके से दिल्ली में बीजेपी ने झूठी कैसे बनाकर पहले मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया, सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया संजय सिंह को गिरफ्तार करवाया गया।

अब बीजेपी झूठे मुकदमे लगा कर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करवाना चाहती है। आतिशी ने कहा कि दिल्ली की जनता दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से काफी प्यार करते हैं। लेकिन बीजेपी झूठी मुकदमे में अरविंद केजरीवाल को फंसा कर जेल में डालना चाहती है। दिल्ली की सभी जनता को पता है कि यह सारे आरोप झूठे हैं क्योंकि भारतीय जनता पार्टी को पता है कि चुनाव में वह अरविंद केजरीवाल को नहीं हरा सकती है।

आतिशी ने कहा कि जब चुनाव में दिल्ली की जनता वोट डालेंगे तो वह अरविंद केजरीवाल को ही डालेंगे आम आदमी पार्टी के पक्ष में हीं वोट डालेंगे। बीजेपी चोर दरवाजे से दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार को गिराना चाहती है। आज हम दिल्ली की जनता से यह पूछने आए हैं कि अगर अरविंद केजरीवाल को झूठे केस में गिरफ्तार किया जाता है तो उनको इस्तीफा देना चाहिए या सरकार जेल से चलानी चाहिए।

आतिशी ने कहा कि जब हम दिल्ली की जनता से मिल रहे हैं तो उनका जो मत है वह बिल्कुल स्पष्ट है। उनको मालूम है कि झूठे केसो में अरविंद केजरीवाल को फंसाया जा रहा है। अब दिल्ली की जनता जान चुकी है कि भारतीय जनता पार्टी को अरविंद केजरीवाल के कामों से डर लग रहा है। दिल्ली की जनता कह रही है कि केजरीवाल को ही दिल्ली का मुख्यमंत्री रहना चाहिए चाहे उन्हें गिरफ्तार ही क्यों न कर लिया जाए।