दिल्ली सरकार के प्रिपरेटरी स्कूल से 32 छात्रों हुए एनडीए में क्वालीफाई, सीएम केजरीवाल ने दी बधाई

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (28 सितंबर 2023): संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने यूपीएससी एनडीए और एनए परीक्षा 2023 का रिजल्ट जारी कर दिया है। इस परीक्षा में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में स्थित शहीद भगत सिंह सशस्त्र बल प्रिपरेटरी स्कूल के 32 छात्रों ने क्वालीफाई किया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह संख्या देशभर के किसी भी स्कूल से सबसे ज्यादा है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में शहीद भगत सिंह सशस्त्र बल प्रिपरेटरी स्कूल के 32 छात्रों ने राष्ट्रीय रक्षा अकादमी परीक्षा उत्तीर्ण की है। मुख्यमंत्री ने खुशी जाहिर करते हुए कहा की , “यह बताते हुए खुशी हो रही है कि दिल्ली के शहीद भगत सिंह आर्म्ड फोर्सेज प्रिपरेटरी स्कूल के 32 छात्रों ने एनडीए परीक्षा पास की है, जो देश भर के किसी भी स्कूल से सबसे अधिक संख्या में से एक है।”

उन्होंने आगे कहा कि सशस्त्र बल प्रिपरेटरी स्कूल ने “उत्कृष्ट परिणाम” दिखाए हैं और भविष्य में भी दिल्ली से अधिक छात्र एनडीए परीक्षा पास करेंगे। केवल एक वर्ष में दिल्ली के सशस्त्र बल प्रिपरेटरी स्कूल ने उत्कृष्ट परिणाम दिखाए हैं। मुझे यकीन है कि दिल्ली से अधिक से अधिक छात्र अब एनडीए परीक्षा पास करेंगे और भविष्य के अधिकारी के रूप में हमारे देश को गौरवान्वित करेंगे। दिल्ली हमेशा देश की सेवा के लिए तैयार रहेगी।”