बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 सितंबर 2023): बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को इंस्टाग्राम पर उत्तर प्रदेश के एक युवक ने जान से मारने की धमकी दी है। घटना के बाद आरोपी को उत्तर प्रदेश पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

दरअसल, मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जिले का है। जहां हाफिज गंज थाना क्षेत्र के रिठौरा का रहने वाला अनस अंसारी नामक युवक ने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी है। अनस ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि बाबा पर मौत मंडरा रहा है। उसने हिंदू धर्म के खिलाफ अपमान जनक पोस्ट भी डाला है। सतानत धर्म के प्रचारक पंडित धीरेंद्र शास्त्री को लेकर किए गए विवादित पोस्ट से हिंदू संगठनों में आक्रोश व्याप्त है। विश्व हिंदू परिषद एवं हिंदू जागरण मंच ने मामले में संज्ञान लेते हुए पोस्ट के स्क्रीन शॉट लिए और पुलिस से शिकायत की। शिकायत पर पुलिस हरकत में आई और मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामला सामने आने के बाद हिंदू संगठनों में आक्रोश है। उत्तर प्रदेश से लेकर मध्य प्रदेश के हिंदू संगठन आरोपी अनस को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।

हिंदू संगठनों ने इंस्टाग्राम की विवादित पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर ट्वीट किया है। ट्वीट में बरेली पुलिस, आईजी, एडीजी और डीजीपी को टैग करते हुए आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवीई की मांग की है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इंटेलिजेंस भी इस बात की छानबीन में लगी है कि कहीं अनस अंसारी का किसी आतंकी संगठन से कोइ कनेक्शन तो नहीं है। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को इससे पहले भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। धमकी के वजह से ही धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को Y कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है।।