माधुरी दीक्षित के गाने पर एक लड़के ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (25 दिसंबर 2023): सोशल मीडिया पर डांस के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक लड़के का डांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का दिल्ली की सड़क पर माधुरी दीक्षित के पॉपुलर गाने “ओ रे पिया’ पर डांस करते हुए नजर आ रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस लड़के की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर गौतम पासवान के पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 20 मीलियन से ज्यादा लोग देखे चुके हैं और 12 मीलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है। तो वहीं 22 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया है और 116 से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक व्यक्ति ने कमेंट्स में लिखा है, “कलाकार शुद्ध प्रतिभा वाला है लेकिन उसे कुछ समर्थन और सही मंच की जरूरत है।” एक अन्य व्यक्ति ने लिखा है, “वीडियो में तो हर कोई इसे पसंद करता है लेकिन असल में जब आपने इस तरह के लोगों को देखा तो उन्हें नजरअंदाज कर दें।” तो वहीं एक और अन्य व्यक्ति ने कहा है, “यह एक गरीब लड़का है इसलिए लोग इसे इग्नोर कर रहे है अगर वहा कोई लड़की होती लोगो की भीड़ लग जाती और फेमस भी हो जाती यह एक कड़वी सच्चाई है समाज की लडको को और गरीबों को वैल्यू कम ही मिलती है।”