G20 शिखर सम्मेलन से पहले PWD मंत्री आतिशी ने मोतीबाग इलाके में तैयारियों का लिया जायजा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (03 सितंबर 2023): देश की राजधानी दिल्ली में 9 और 10 सितंबर को जी20 शिखर सम्मेलन आयोजित होने वाला है। इसे लेकर दिल्ली में खास तैयारी की गई है, जो की अंतिम चरण में है। वहीं आज रविवार को दिल्ली की PWD मंत्री आतिशी ने मोतीबाग इलाके में तैयारियों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि “दिल्ली सरकार और एमसीडी ने मिलकर जी20 प्रतिनिधियों के स्वागत के लिए दिल्ली को सजाया है। एमसीडी ने कई महीनों तक दिल्ली को साफ करने में बहुत मेहनत की है।”

PWD मंत्री आतिशी ने आगे भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सच्चाई यह है कि बीजेपी ने पिछले 15 सालों में एमसीडी को बर्बाद कर दिया है और पूरी दिल्ली को कूड़ा कूड़ा कर दिया। 1 साल तक एलजी ने खुद एमसीडी चलाई फिर भी दिल्ली में सफाई नहीं हुई। इसलिए पिछले 6 महीने से अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में एमसीडी को दिल्ली को साफ करने में बहुत मेहनत लगी।

अगर 9 साल तक आम आदमी पार्टी ने काम की होती तो आज इतनी मेहनत नहीं करनी होती कि एलजी के बयानों पर आतिशी ने पलटवार करते हुए कहा कि “15 साल से एमसीडी में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। 1 साल तक एलजी साहब ने एमसीडी को खुद चलाया वहां पर कोई सरकार नहीं थी। फिर भी दिल्ली में कोई सफाई नहीं हुई। अगर एमसीडी, भारतीय जनता पार्टी, और एलजी ने काम किया होता तो आज दिल्ली को साफ करने में आम आदमी पार्टी शासित एमसीडी को इतनी दिक्कत नहीं आई होती।”