I.N.D.I.A गठबंधन का प्रतिनिधिमंडल कल जाएगा मणिपुर, इन नेताओं का नाम है शामिल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (28 जुलाई 2023): मणिपुर की स्थिति का जायजा लेने के लिए I.N.D.I.A के गठबंधन दलों के 20 सांसदों का एक प्रतिनिधिमंडल 29 और 30 जुलाई को मणिपुर का दौरा करेंगे। कांग्रेस सांसद सैयद नसीर हुसैन ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर I.N.D.I.A के प्रतिनिधिमंडल के रूप में मणिपुर जाने वालों की सूची जारी की है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद सैयद नसीर हुसैन ने कहा कि “कल भारत गठबंधन का एक प्रतिनिधिमंडल पहाड़ी क्षेत्र और घाटी क्षेत्र (मणिपुर में) में हिंसा प्रभावित राहत शिविरों में जाएगा। हम एक संदेश के साथ जा रहे हैं कि हम उनके साथ खड़े हैं और हम क्षेत्र में शांति बहाल करने के लिए अपनी क्षमता से सब कुछ करेंगे। परसों सुबह 10 बजे सांसद राज्यपाल से मिलेंगे।”

I.N.D.I.A के प्रतिनिधिमंडल से मणिपुर जाने वालों की सूची में अधीर रंजन चौधरी( कांग्रेस), गौरव गोगोई (कांग्रेस), राजीव रंजन (ललन) सिंह JD(U), सुष्मिता देव (टीएमसी), कनिमोझी करुणानिधि (डीएमके), सन्दोश कुमार पी. (सीपीआई), ए. ए. रहीम सीपीआई (एम), प्रो. मनोज कुमार झा (RJD), जावेद अली खान (एसपी), महुआ माजी (JMM), पी.पी. मोहम्मद फैजल (एनसीपी), अनिल प्रसाद हेगड़े JD(U), ई.टी. मोहम्मद बशीर (आईयूएमएल), एन.के. प्रेमचंद्रन (RSP), सुशील गुप्ता (आप), अरविन्द सावंत (शिव सेना), डी. रविकुमार (VCK), थिरु थोल थिरुमावलवन (VCK), जयन्त सिंह (RLD), फूलो देवी नेताम (INC) का नाम शामिल है।।