AAP सांसद संजय सिंह ने पीएम पर कसा तंज, ‘मोदी तेरी भाजपा मैली हो गई…’

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (05/07/2023): महाराष्ट्र में हुए सियासी घटनाक्रम के बाद लगातार भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विपक्ष के नेता हमलावर हैं। विपक्ष द्वारा कहा जा रहा है कि जितने भ्रष्टाचारी थे आज वह कहीं न कहीं बीजेपी में जुड़ चुके हैं। आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी और पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि एक फ़िल्म में गाना था “राम तेरी गंगा मैली हो गई, पापियों के पाप धोते-धोते।” ये गाना पीएम मोदी पर फिट बैठता है “मोदी तेरी बीजेपी मैली हो गई, पापियों के पाप धोते-धोते।” मोदी जबसे प्रधानमंत्री बने हैं तब से सभी पापियों के पाप-गुनाह धुल रहे हैं।

संजय सिंह ने कहा कि मोदी वाशिंग मशीन पाउडर से रीन टाइड घड़ी वाले सब परेशान हैं। हेमंत विश्वशर्मा को लेकर बीजेपी ने पानी घोटाला बुकलेट जारी किया उसके बाद उन्हें असम का सीएम बना दिया। बंगाल में शुभेंदु अधिकारी को शारदा स्कैम में दोषी बताया गया फिर उसे भाजपा में शामिल कर लिया गया। व्यापम घोटाले के आरोपी शिवराज सिंह चौहान को मध्य प्रदेश का सीएम बनाया गया। नारायण राने, येदियुरप्पा, प्रेम खांडू, जया पांडा जैसे लोग आज भाजपा में शामिल हैं। बीजेपी ने कृति सोमैया और हसन मुशरिफ पर 100 करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया, आज वो इनकी सरकार में मंत्री हैं।

वहीं महाराष्ट्र में हुई सियासी घटना का जिक्र करते हुए संजय सिंह ने कहा कि पीएम मोदी ने अजित पवार का सिंचाई घोटाले समेत सभी नेताओं पर 70000 करोड़ के घोटाले की बात कही थी। उसके बाद अजित पवार को उपमुख्यमंत्री बना दिया। ये मोदी जी और बीजेपी का असली चाल-चरित्र और चेहरा है। बीजेपी का चुनावी बंपर ऑफर चल रहा है मोदी वाशिंग पाउडर खरीद कर जितने मर्जी पाप आप धुलवा सकते हैं। आम आदमी पार्टी में कोई दागदार नेता नहीं है इसलिए मोदी वॉशिंग पाउडर यहां सफल नहीं हो पाया। मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ईमानदार हैं, इसीलिए मजबूती से डटे हुए हैं वह मोदी जी के आगे नहीं झुके।।