जेएनयू परिसर में इस दिन होगी फिल्म ’72 हूरें’ की स्पेशल स्क्रीनिंग

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (02 जुलाई 2023): फिल्म ’72 हूरें’ को लेकर काफी विवाद मचा हुआ है। इन विवादों के बीच फिल्म ’72 हूरें’ के निर्माता ने दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) परिसर में फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग का ऐलान किया है। इस फिल्म को 4 जुलाई को जेएनयू परिसर में विशेष स्क्रीनिंग की जाएगी।

जेएनयू में फिल्म ’72 हूरें’ की स्पेशल स्क्रीनिंग को लेकर निर्माता का कहना है कि “फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग कश्मीरी मुसलमानों व अन्य छात्रों के लिए एक ऐसा सुनहरा मौका है जो फिल्म में दिखाई गईं आतंकवादी घटनाओं की सच्चाइयों को लेकर उन्हें खुद को अभिव्यक्त करने का अच्छा अवसर प्रदान करेगी।” उन्होंने आगे कहा है कि इससे पहले हुए विवादों के विपरीत फिल्म की जल्द होने जा रही स्क्रीनिंग को आतंकवाद जैसे गंभीर मामले को खुले तौर पर संवाद का एक‌ बेहतरीन माध्यम समझा जाना चाहिए और मामले को संजीदा ढंग से समझने की कोशिश की जानी चाहिए।”

बता दें कि 7 जुलाई को पूरे देशभर के सिनेमाघरों में फिल्म ’72 हूरें’ रिलीज की जाएगी। फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक संजय पूरन सिंह चौहान के द्वारा की गई है। फिल्म का निर्माण गुलाब सिंह तंवर, किरण डागर, अनिरुद्ध तंवर ने मिलकर किया है। तो वहीं फिल्म के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित हैं।