अदिपुरूष फिल्म देखने के लिए थियेटर में उमड़ी दर्शकों की भीड़, फिल्म देखने के बाद लोगों ने क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (16/06/2023): प्रभु श्री राम एवं हनुमान पर आधारित फिल्म आदिपुरुष आज देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। आदिपुरुष फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की लंबी कतारें लगी है। इसी कड़ी में टेन न्यूज की टीम ने आज दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर सिनेमा घर के बाहर आदिपुरुष देखने वाले कुछ लोगों से बातचीत की।पेश है दर्शकों से बातचीत के कुछ अंश।

अपूर्व त्रिपाठी नाम के एक युवा व्यक्ति ने बताया कि आदिपुरुष मूवी बहुत ही रोचक और दिलचस्प है। हिंदुत्व को मजबूत करने के लिए इस मूवी को देखना चाहिए प्रभु श्री राम और हनुमान की कहानी दिखाई गई है। बेहद अलौकिक है मैं लोगों से अपील करना चाहूंगा कि इस मूवी को जरूर देखें। आदिपुरुष मूवी में जितने भी कलाकार हैं उन्होंने बखूबी अपना रोल निभाया है मैं इस मूवी को 10 में से 10 स्टार दूंगा।

अभिनव अरोड़ा नाम के एक बालक ने बताया कि आदिपुरुष मूवी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और प्रभु श्री राम की कथा सुनाई जा रही है इससे बड़ी बात क्या हो सकती है। यह फिल्म भारतीय संस्कृति और भारत की इतिहास को दर्शा रही है। इसलिए मौजूदा दौर में युवाओं को यह मूवी जरुर देखनी चाहिए। आदिपुरुष मूवी देखकर मेरा मन बिल्कुल प्रसन्न हो चुका है।

अभिनव अरोड़ा ने कहा कि युवाओं को यह मूवी खासकर देखना चाहिए। जो लोग आज तक प्रभु श्री राम के संघर्ष, लंका की कहानी, रावण की कहानी और हनुमान रूपी भक्त की कहानी से रूबरू नहीं हुए हैं उनके लिए एक सुनहरा मौका है। सारे कलाकारों ने अच्छा प्रदर्शन किया है मैं इस मूवी को 10 में से 10 स्टार दूंगा।

अदिपुरुष मूवी देखने के बाद टेन न्यूज से मन्नत अरोड़ा नाम की एक युवती ने कहा कि प्रभु श्रीराम और हनुमान जी पर आधारित ये मूवी बिल्कुल अद्भुत है। मैं अपने साथियों से भी आग्रह करूंगी की इस मूवी को जरूर देखें। रामायण के साथ-साथ प्रभु राम और हनुमान की कथा से जो लोग अवगत नहीं हुए है उनके लिए यह एक सुनहरा मौका है मैं इस मूवी को दस में से दस स्टार दूंगी।

अदिपुरुष देखने के बाद ज्योति अरोड़ा नाम की महिला ने कहा कि आदिपुरुष एक धार्मिक सांस्कृतिक सिनेमा है। आदिपुरुष मूवी को हर युवाओं को देखनी चाहिए। हमारे लिए ये गौरव की बात है की आज प्रभु राम और हनुमान जी की कथा सुनने को मिल रही है। मुझे बहुत खुशी है की आज अपनी संस्कृति को दिखाया जा रहा है। मै इस मूवी को दस में से दस स्टार दूंगी।

आदिपुरुष मूवी देखने के बाद तरुण अरोड़ा नाम के व्यक्ति ने कहा कि आदिपुरुष भी बेहद ही अलौकिक और भारतीय संस्कृति पर आधारित मूवी है आज के युवा जो रामायण और महाभारत जैसी कहानियों से दूर हैं उनके लिए एक बहुत ही सुनहरा मौका है। वह आए इस मूवी को देखें और प्रभु श्री राम और हनुमान के बारे में जाने। सारे कलाकारों ने बखूबी अपना किरदार निभाया है मैं इस मूवी को दस में से दस स्टार दूंगा।

तमाम विवादों के बीच आदिपुरूष फिल्म आज देशभर के सभी सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। और आज पहले दिन की ओपनिंग भी ठीक ठाक रही है। फिल्म देखने के लिए थियेटर में लोगों की लाइन लगी रही।

आप इस फिल्म को लेकर क्या सोचते हैं कॉमेंट बॉक्स में अपने विचार जरूर साझा करें।।