दिल्ली: शादीपुर इलाके में एक 39 वर्षीय व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

Beten Death

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/04/2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शादीपुर इलाके में एक 39 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। इस बात की जानकारी दिल्ली पुलिस ने आज यानी रविवार को दो है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, डीसीपी सेंट्रल संजय कुमार सैन ने बताया, “शनिवार रात 11:30 बजे हमें सूचना मिली कि शादीपुर गांव में एक व्यक्ति घायल हालत में सड़क पर पड़ा हुआ है।” सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि स्थानीय लोगों ने व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया।

डीसीपी सेंट्रल संजय कुमार सैन ने कहा, “बाद में हमें पता चला कि पटेल अस्पताल के डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया था।” वहीं मृतक व्यक्ति की पहचान पंकज ठाकुर निवासी वेस्ट पटेल नगर दिल्ली के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा, “अपराध स्थल के निरीक्षण, स्थानीय खुफिया जानकारी और सीसीटीवी फुटेज की स्कैनिंग के आधार पर दो कथित व्यक्तियों की पहचान की गई।” उन्होंने आगे कहा कि “जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। मामले की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी व्यक्तियों द्वारा मृतक को लात घूंसों से पीटा गया था।आरोपियों के पकड़े जाने के बाद उनके बारे में और जानकारी हासिल की जाएगी। आगे की जांच चल रही है।”