ऑपरेशन “शीशमहल” के बाद गरमाई दिल्ली की सियासत, बीजेपी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया डिटेन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (26/04/2023): एक निजी समाचार चैनल ने ऑपरेशन “शीशमहल” के नाम से एक खुलासा किया है। जिसमें पाया गया है कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने अपने घर के रिनोवेशन पर कोरोना महामारी के दौरान 45 करोड़ रुपए खर्च किए। इसे लेकर बीजेपी आम आदमी पार्टी और केजरीवाल पर हमलावर हो गई है।

इसे लेकर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने महासचिव कुलजीत सिंह चहल के नेतृत्व में आज मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के महलनुमा बंगले के चारों ओर लगी भारी पुलिस बैरिकेडिंग को तोड़ दिया और मुख्यमंत्री द्वारा लगभग 45 करोड़ रुपये खर्च करने की असंवेदनशीलता के खिलाफ नारेबाजी की। मुख्यमंत्री ने अपने बंगले को शीशमहल में बदलने के लिए नवीनीकरण और सौंदर्यीकरण पर 45 करोड़ खर्च किये हैं। प्रदर्शन कर रहे लगभग 60 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने डिटेन कर लिया।

कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि कोविड के दौर में मुख्यमंत्री के आवास के जीर्णोद्धार पर 45 करोड़ का खर्च यह दर्शाता है कि अरविंद केजरीवाल कितने संवेदनहीन हैं। दिल्ली के लोगों को यह देखकर दुख होता है कि सीएम केजरीवाल ने अपने शीशमहल पर जनता का पैसा उस समय खर्च किया जब लोग ऑक्सीजन, दवाओं और अस्पताल के बेड की कमी के कारण मर रहे थे। चहल ने कहा कि 45 करोड़ रूपए का केजरीवाल के शीश महल पर खर्च का आंकड़ा पूरा नहीं हो सकता यह आंकड़ा 100 करोड़ रूपये का हो। हम पहले से ही जानते हैं कि इसके अतिरिक्त सीएम हाउस में स्वीमिंग पूल के निर्माण पर 11 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं।

दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष विजय गोयल ने कहा कि मैं चार दशकों से अधिक समय से सार्वजनिक जीवन में हूं, लेकिन मैंने कभी किसी मुख्यमंत्री को अपने सरकारी बंगले को महल में तब्दील करने के लिए जनता के पैसे की बर्बादी करते नहीं देखा, जैसा कि केजरीवाल ने अपने शीश महल पर किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल को उनकी असंवेदनशीलता के लिए कभी माफ नहीं करेंगे और 2024 और 2025 के चुनावों में आम आदमी पार्टी को पूरी तरह से खारिज कर देंगे।।