‘हम अपने प्रोडक्ट के साथ कोई कंप्रोमाइज नहीं करते हैं’: PEXPO के एमडी विकास

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (28/03/2023): टेन न्यूज नेटवर्क की संवाददाता मेघा राजपूत ने PEXPO के एमडी विकास से उनके प्रोडक्ट(बोतल) के बारे में खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि हम हेल्थ और हाइजीनिक को पहले नंबर पर रखते है और अपने प्रोडक्ट के साथ कोई कंप्रोमाइज नहीं करते हैं।

PEXPO के एमडी विकास ने अपने प्रोडक्ट बारे में बताते हुए कहा कि “प्रोडक्ट से ज्यादा हमें अपना विजन लॉन्च किया है। प्रोडक्ट के अंदर हम अपने क्वालिटी को हाइलाइट किया है। कंज्यूमर को एजुकेशन पहुंचे की जब हम एक बोतल खरीदते हैं तो छोटी-छोटी चीजें नहीं देखते हैं कि बोतल के अंदर क्या फीचर्स है तो हम अपने प्रोडक्ट में सभी फीचर्स को पारदर्शिता के साथ दिखाना चाहते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि “हम यह दिखाना चाहते कि इंडिया में मैन्युफैक्चरिंग का बहुत बड़ा स्कोप है। आधे से ज्यादा ब्रांड जो मार्केट में एग्जिस्ट करते हैं वो टोटली इंपोर्ट करके इस तरह के प्रोडक्ट को मार्केट के अंदर लेकर आते हैं। मार्केट के अंदर जो ट्रेडिंग के तरफ से काम करते हैं तो वो लॉन्ग रन बिजनेस नहीं है हम इस लॉन्ग रन बिजनेस को सबके आगे प्रजेंटे कर रहे हैं कि हमने मैन्युफैक्चरिंग, टीम और प्रोडक्ट में इन्वेस्ट किया और एक एक्सीलेंट प्रोडक्ट बनाया है जो हर तरह के इंटरनेशनल और इंडियन स्टैंडर्ड को पार कर सके।”

हेल्थ को ध्यान में रखते हुए आपके प्रोडक्ट कैसे यूनिक है इस पर जवाब देते हुए PEXPO के एमडी विकास ने कहा कि “हेल्थ हमारे लिए प्राइम कंसर्न्ड है। इसके अलावा हम लोग आईएसआई स्टैंडर्ड के प्रोडक्ट बनाते है। प्रोडक्ट हमारा ऐसा है कि किसी भी अंतरराष्ट्रीय स्टैंडर्ड को पार कर दे। हमारे लिए हेल्थ और हाइजीनिक पहले नंबर पर आता है। हम एक लॉन्ग रन विजन से प्रोडक्ट अंदर आए हैं। हम अपने प्रोडक्ट के साथ कोई कंप्रोमाइज नहीं करते हैं।”

उन्होंने आगे बताया कि “हमारे प्रोडक्ट का स्टार्टिंग मूल्य ₹349 है और अधिकतम मूल्य ₹2000 तक है। हमारे प्रोडक्ट अमेजॉन, फ्लिपकार्ट और आसपास की दुकानों में आसानी से उपलब्ध है।”