आम लोगों की राय जानने के लिए आम आदमी पार्टी करेगी सर्वे

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (21/04/2022): देश में भारतीय ‘गुंडा’ पार्टी द्वारा फैलाई जा रही हिंसा पर आम आदमी पार्टी सर्वे करेगी। दरअसलआम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी ने आज गुरूवार को प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि आज से आम आदमी पार्टी एक सर्वे लांच कर रही है। इस सर्वे में दिल्ली और देश के लोगों से 2 सवाल पूछेंगे जिसके जवाब हां या ना में देना होगा। पहला सवाल क्या आप मानते हैं कि भाजपा ने चारों तरफ गुंडागर्दी और लफंगई फैला रखा है? और दूसरा सवाल क्या आप मानते हैं कि आम आदमी पार्टी शरीफ, पढ़े-लिखे और ईमानदार लोगों की पार्टी है? उन्होंने कहा कि सर्वे के माध्यम से हम देश के लोगों की राय जानना चाहते हैं कि वास्तविक तौर पर आम आदमी पार्टी और भाजपा के बारे में क्या सोचते हैं।

आप नेता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी व भारतीय गुंडा पार्टी कि जो दहशत और हिंसा की जो मार पिटाई फैली हुई है। इसको लेकर आम आदमी पार्टी एक सर्वे की शुरुआत कर रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली भर में और देश भर में हम लोगों से पूछने वाले हैं कि वे भारतीय जनता पार्टी के बारे में क्या सोचते हैं? उन्होंने कहा कि साथ में हम यह भी पूछने वाले हैं कि वे आम आदमी पार्टी के बारे में क्या सोचते हैं? देश के सामने आज दो ही विकल्प है। एक भारतीय गुंडा पार्टी जो गुंडागर्दी करती है, मार पिटाई करती हैं, दंगे करती है और हिंसा करती है। दूसरी तरफ एक शरीफों, ईमानदार, पढ़े-लिखे और देशभक्तों की पार्टी आम आदमी पार्टी है जो स्कूल बनाती है, अस्पताल बनाती है, महिलाओं को बस की यात्रा कराती है, बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा कराती है, बिजली फ्री देती है और पानी फ्री देती है।

उन्होंने कहा कि यह सर्वे हम इंटरएक्टिव वॉइस रिस्पांस (IVR) कॉल के माध्यम से, मिस कॉल के माध्यम से, पूरी दिल्ली के अंदर जगह-जगह पोस्टर के माध्यम से और सोशल मीडिया के माध्यम से हम लांच करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि इस सर्वे के माध्यम से हम दिल्ली और देश भर के लोगों की राय जानना चाह रहे हैं कि क्या भारतीय जनता पार्टी गुंडों और लफ़ंगों की पार्टी बन गई है और दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के बारे में लोगों की राय जानना चाह रहे हैं जो भाजपा के सामने इकलौता विकल्प बनकर खड़ी है।