चांदनी चौक: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां, भाजपा प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल के लिए मांगे वोट

रंजन अभिषेक, संवाददाता
टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (09 मई 2024):राजधानी दिल्ली में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। बुधवार को चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल के लिए वोट मांगने और जनसमर्थन जुटाने शास्त्री नगर के गोपाल मल्लिक पार्क में पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी। गडकरी ने इस दौरान अपने संबोधन में मोदी सरकार के कार्यों का उल्लेख किया और सरकार की उपलब्धियां गिनाई।

नितिन गडकरी ने कहा कि, अकेले मेरे विभाग ( सड़क, परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री) ने दिल्ली में 1 लाख करोड़ से अधिक के विकास कार्य किए हैं। साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि हमने 2070 तक दिल्ली में जितनी पानी की खपत होगी उसका व्यवस्था कर दिया है। आगे कहा कि यह सब इसलिए संभव हो सका क्योंकि दिल्ली की जनता ने दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीटों पर भाजपा के प्रत्याशी को जीताकर सदन में भेजा था। हमें बहुमत मिली और इसीलिए हम ये कार्य कर पाए। आखिरी में अपील करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार भी मुझे पूरा भरोसा है कि दिल्ली की जनता मोदी सरकार पर भरोसा करेगी और चांदनी चौक लोकसभा सीट से प्रवीण खंडेलवाल चुनाव जीतकर सदन में जाएंगे और आपकी आवाज उठाएंगे।

इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल ने कहा कि चांदनी चौक की जनता का हमें आशीर्वाद मिलेगा और फिर एकबार मोदी सरकार का नारा सिद्ध होगा। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के लिए उन्होंने कहा कि यह एक ऐसे मंत्री हैं जो ये कहते हैं वो ये करते हैं। और आज चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र में ये पधारे हैं , हमें पूरा विश्वास है कि चांदनी चौक की जनता अपना आशीर्वाद देगी।

इस दौरान मंच पर भाजपा नेता नरेश बंसल, कपिल मिश्रा, चांदनी चौक से बीजेपी प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहे।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।