दिल्ली की देवतुल्य जनता देगी सेवा का आशीर्वाद: नामांकन की स्क्रूटनी के बाद बोले आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (07 मई 2024): दिल्ली में लोकसभा चुनाव को लेकर माहौल गरमाया हुआ है। दिल्ली की सबसे चर्चित सीटों में शामिल नई दिल्ली लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सोमनाथ भारती ने स्क्रूटनी के बाद प्रत्याशी होने की जानकारी दी है।

नई दिल्ली लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सोमनाथ भारती ने अपने एक्स अकाउंट से ट्वीट कर जानकारी देते हुए लिखा कि आज भी मंगलवार है और भगवान श्री राम जी के परमभक्त श्री हनुमान जी के आशीर्वाद से नई दिल्ली लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी-इंडिया एलायंस उम्मीदवार के रूप में दाखिल किए गए चारों नामांकन स्क्रुटनी के बाद स्वीकृत हुआ। अब मैं आधिकारिक रूप से नई दिल्ली लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी और इंडिया एलायंस का उम्मीदवार चुनाव आयोग के द्वारा घोषित किया गया हूं। ‌मैं इसे संयोग नहीं मानता कि लोकसभा चुनाव 2024 का परिणाम जून 4 को आने वाला है जोकि मंगलवार है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि नई दिल्ली लोकसभा की देवतुल्य जनता इस बार मुझे सांसद के रूप में 5 साल सेवा करने का आशीर्वाद देंगी। बोलो बालाजी महाराज की जय!

आगे लिखा कि हम सदैव जनता के लिए समर्पित रहे हैं और आगे भी समर्पित रहेंगे। मेरी राजनीति का मतलब सिर्फ जनसेवा है। मेरा संकल्प सिर्फ एक – हमारी नई दिल्ली हो खुशहाल।”

जानकारी के लिए बता दें कि 25 मई को यहां मतदान होना है और 4 जून को नतीजे घोषित किए जाएंगे। आपको क्या लगता है कि दिल्ली की सभी सीटों पर कमल यानी की भाजपा की हैट्रिक लगेगी या आप-कांग्रेस गठबंधन का जादू चलेगा, कॉमेंट बॉक्स में अपने विचार अवश्य व्यक्त करें।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।