दिल्ली में मेयर चुनाव को लेकर गरमाई सियासत, आम आदमी पार्टी का भाजपा कार्यालय पर हल्ला बोल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (09/01/2023): दिल्ली में मेयर चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी और बीजेपी पार्षदों में हुई झड़प को लेकर मेयर का चुनाव दिल्ली में टाल दिया गया है। इस बीच आम आदमी पार्टी और बीजेपी में जुबानी जंग तेज हो गई है। आप और बीजेपी दिल्ली में लगातार विरोध और प्रदर्शन कर रही है।

 

बीजेपी अरविंद केजरीवाल की आप सरकार पर संविधान की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगा रही है। तो वहीं आम आदमी पार्टी का आरोप है कि एमसीडी में चोर दरवाजे से बीजेपी अपना मेयर बनवाना चाहती है। इसलिए दिल्ली के एलजी विनय सक्सेना भाजपा का मेयर बनवाना चाहते हैं।

इस मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी लगातार धरना प्रदर्शन कर रही है। आम आदमी पार्टी ने आज बीजेपी मुख्यालय के बाहर जबरदस्त प्रदर्शन किया। जिसमें भारी संख्या में आम आदमी पार्टी के पार्षद कार्यकर्ता विधायक और कई नेता शामिल हुए।

 

आम आदमी पार्टी से विधायक संजीव झा ने टेन न्यूज से बातचीत में कहा कि दिल्ली के एलजी विनय सक्सेना दिल्ली में संविधान की धज्जियां उड़ा रहे हैं। चोर दरवाजे से दिल्ली के अंदर भाजपा का मेयर बनवाना चाहते हैं लेकिन आम आदमी पार्टी ऐसा नहीं होने देगी।

संजीव झा ने कहा कि दिल्ली की जनता ने एमसीडी में आम आदमी पार्टी पर भरोसा जताया। लेकिन भाजपा वाले दिल्ली की जनता को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं। दिल्ली की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। जिस तरीके से दिल्ली में संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही है। आम आदमी पार्टी मांग करती है कि एलजी विनय सक्सेना को जल्द से जल्द बर्खास्त किया जाए।

 

वहीं दिल्ली नगर निगम में आम आदमी पार्टी के तरफ से नेता सदन नेता मुकेश गोयल ने कहा कि दिल्ली की जनता के साथ भाजपा धोखा करना चाहती है। जब आम आदमी पार्टी एमसीडी में सत्ता में है तो भाजपा का मेयर कैसे बनेगा। मेयर चुनाव के दौरान धांधली करके बीजेपी अपना मेयर बनवाना चाहती थी लेकिन ऐसा आम आदमी पार्टी नहीं होने देगी।

आपको बता दें कि दिल्ली में मेयर चुनाव के दौरान शुरू हुई सियासत अब धीरे-धीरे तेज होती जा रही है। आम आदमी पार्टी और बीजेपी में जुबानी जंग तेज हो गई है दोनों दल के नेता लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर दिल्ली की राजनीति में उठी यह आग कब समाप्त होगी और दिल्ली का अगला मेयर कौन होगा।