दिल्ली मेट्रो में यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए जरूरी खबर, इन स्टेशनों पर ट्रेन सेवा कल रहेगी बाधित

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (07/01/2023): दिल्ली मेट्रो में यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने मेंटेनेंस वर्क को लेकर प्रभावित होने वाले मेट्रो लाईन और स्टेशनों के बारे में ट्विटर पर जानकारी शेयर किया है। डीएमआरसी ने बताया कि मेंटेनेंस वर्क की वजह से दिल्ली मेट्रो के कुछ स्टेशनों पर मेट्रो की सेवाएं उपलब्ध नहीं रहेगी। साथ ही डीएमआरसी ने यात्रियों को सलाह दिया है कि वे उसी के अनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाएं।

डीएमआरसी ने ट्वीट कर बताया है कि “निर्धारित ट्रैक अनुरक्षण कार्य के लिए दिनांक 07.01.2023 को रात्रि 11:30 बजे के बाद हुडा सिटी सेंटर से सुल्तानपुर (येलो लाइन) तक ट्रेन सेवाएं संचालित नहीं की जाएंगी। शेष यात्रियों के लिए सुबह 00.15 बजे हुडा सिटी सेंटर से सुल्तानपुर के लिए एक अतिरिक्त ट्रेन चलाई जाएगी।”

डीएमआरसी ने आगे कहा कि “08.01.2023 को सुबह 06.30 बजे तक सुल्तानपुर और गुरु द्रोणाचार्य के बीच ट्रेन सेवाएं भी उपलब्ध नहीं रहेंगी। घिटोरनी और अर्जनगढ़ मेट्रो स्टेशन राजस्व सेवाएं शुरू होने से सुबह 06.30 बजे तक बंद रहेंगे।”

डीएमआरसी ने कहा कि “इस दौरान फ्री फीडर बस सेवा के जरिए सुल्तानपुर मेट्रो स्टेशन और गुरु द्रोणाचार्य मेट्रो स्टेशन के बीच कनेक्टिविटी मुहैया कराई जाएगी।” साथ ही डीएमआरसी ने यात्रियों को सलाह देते हुए कहा है कि “वे उसी के अनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाएं।”