भाजपा सांसद ने मनीष सिसोदिया पर साधा निशाना “बस आपको यह पता है कि भ्रष्टाचार कैसे करना है”

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/06/2022): भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने दिल्ली की सड़कों को लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि 7 साल में आप लोगों को अब याद आया है कि दिल्ली की सड़कें भी खराब हैं? उन्होंने मनीष सिसोदिया पर तंज कसते हुए कहा कि आपको पता भी है क्या दिल्ली सरकार के अधीन आने वाली सड़कों की स्थिति खराब है और उन्होंने मनीष सिसोदिया से सवाल करते हुए कहा कि बस आपको पता है कि भ्रष्टाचार कैसे करना है।

दरअसल कल उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने विधानसभा से चंदगीराम अखाड़ा तक की सड़क का निरीक्षण किए थे। वहीं भाजपा सांसद ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा है‌।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने ट्वीट में लिखा है, “7 साल में आप लोगों को अब याद आया है कि दिल्ली की सड़कें भी खराब हैं? आपको पता भी है क्या दिल्ली सरकार के अधीन आने वाली सड़कों की स्थिति कितनी दयनीय है, हर जगह गड्डे हुए पड़े हैं, या फिर बस आपको भ्रष्टाचार करने का पता है की कैसे करना है।”

बता दें कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कल गुरुवार को दिल्ली सरकार के अधीन सड़कों को विश्वस्तरीय बनाने के मिशन के तहत विधानसभा से चंदगीराम अखाड़ा तक की सड़क का औचक निरीक्षण किए थे। साथ ही उन्होंने कहा था कि रोड की सतह की मजबूती बढ़ाने के साथ, सड़क की मार्किंग, नए साइनेज, सौंदर्यीकरण और हॉर्टिकल्चर बढ़ाने पर प्लान किए हैं और इस काम से जल्द ही इन सड़कों की सूरत बदल जाएगा।