आदिवासी लड़कियों से जबरन शादी कर रहे घुसपैठिए: गृह मंत्री अमित शाह

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (07/01/2023): केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज यानी शनिवार को झारखंड के चाईबासा में एक कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर जमकर निशाना साधा है। साथ ही गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि 2024 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी बहुमत से जीत हासिल करेगी।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि घुसपैठिए आदिवासी लड़कियों से जबरन शादी कर रहे हैं और उनकी जमीन हड़प रहे हैं। मैं आज हेमंत सोरेन सरकार को चेतावनी देता हूं, घुसपैठियों के इस दुस्साहस को रोकें। नहीं तो झारखंड की जनता आपको माफ नहीं करेगी। वोट बैंक का लालच आदिवासियों के कल्याण से बड़ा नहीं हो सकता।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि घुसपैठियों से आदिवासियों की रक्षा करने की जिम्मेदारी हेमंत सोरेन सरकार की है कि नहीं? हेमंत भाई, अब सब आपको जान गए हैं, अपनी वोट बैंक की राजनीति के लिए आदिवासियों की रक्षा और उनके भविष्य के साथ जो आप छेड़खानी कर रहें हैं, इसके लिए यहां के लोग आपको माफ नहीं करेंगे‌‌।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि यहां युवाओं और माताओं-बहनों को धोखा देने का काम किया जा रहा है। खाद्यान, रोजगार और शिक्षा के नाम पर धोखा दिया जा रहा है। अगर नौकरियां देने की हिम्मत नहीं है तो कुर्सी खाली कर दो, हम झारखंड में नौकरी देने का काम कर देंगे।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि हेमंत सोरेन भाई ने भ्रष्टाचार, आदिवासी जमीन घुसपैठियों को देने का काम किया है, जनजातीय महिलाओं की रक्षा करने के बजाय अपनी वोट बैंक की राजनीति करने का काम किया है। मुझे भरोसा है कि 2024 में बीजेपी बहुमत से जीतेगी।