राजस्थान के सीकर में अज्ञात बदमाशों ने किया फायरिंग, गैंगस्टर राजू ठेहट समेत एक अन्य की मौत

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (03/12/2022): राजस्थान के सीकर में फायरिंग की घटना का मामला सामने आया है। इस घटना में दो व्यक्ति की मृत्यु हो गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक व्यक्ति में गैंगस्टर राजू ठेहट है और एक अन्य व्यक्ति ताराचंद जाट शामिल है। वहीं इस घटना के बाद अज्ञात बदमाशों ने हवा में फायरिंग किया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में “4 अज्ञात बदमाशों ने हवा में फायरिंग की जिसके बाद लोग भागते हुए नजर आ रहे हैं।”

इस मामले में राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बताया कि “पुलिस ने कुछ आरोपियों की पहचान की है। हमारी टीमें उनका पीछा कर रही हैं, आशंका है कि आरोपी हरियाणा की सीमा की ओर जा रहे हैं। इनके पकड़े जाने पर खुलासे किए जाएंगे। यह मूल रूप से गैंगवार का परिणाम है।”

इससे पहले सीकर के एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया था कि “फायरिंग की घटना हुई है, जिसमें राजू ठेहट को गोली लगी है और उसकी मृत्यु हो गई है। 4 लोगों की घटना में शामिल होने की जानकारी है। CCTV में 4 लोग देखे जा रहे हैं, एक अन्य व्यक्ति को भी गोली लगी है, जांच के बाद पूरा मामला सामने आएगा।”