कांग्रेस राम विरोधी और हिंदू विरोधी पार्टी है , बीजेपी में शामिल होने के बाद बोली राधिका खेड़ा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (07 मई 2024): कांग्रेस पार्टी की पूर्व प्रवक्ता रही राधिका खेड़ा और अभिनेता शेखर सुमन ने आज बीजेपी का दामन थाम लिया। भाजपा महासचिव विनोद तावड़े और मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने राधिका खेड़ा और अभिनेता शेखर सुमन को पार्टी में शामिल करवाया। राधिका खेड़ा कुछ दिन पहले कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दी थी, इस्तीफा के साथ ही राधिका खेड़ा कांग्रेस पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

भाजपा का दामन थामने के बाद राधिका खेड़ा ने कहा कि सबसे पहले सभी को जय श्री राम। रामभक्त होने के नाते रामलला के दर्शन करने के लिए कौशल्या माता की धरती पर मेरे साथ जिस तरह से दुर्व्यवहार किया गया इससे मैं काफी आहत हुई। अगर छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार नहीं होती तो मैं यहां तक नहीं पहुंच पाती। मुझे भाजपा सरकार, मोदी सरकार का संरक्षण मिला था। आज की कांग्रेस महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है, यह राम विरोधी, हिंदू विरोधी कांग्रेस है।

कांग्रेस में लगातार हमारा शोषण हो रहा था , कोई हमारी बात नहीं सुन रहा था इन तमाम चीजों से आहत होकर मैंने बीजेपी का दामन थामा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर मैं बीजेपी में शामिल होने का निर्णय लिया। भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कृपा से आज मैं यहां सुरक्षित पहुंची हूं।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।