बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- ‘पत्रकार बंधु का परिचय क्यों छुपा रहे हो’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (14/08/2022): भारतीय जनता पार्टी के सांसद रमेश बिधूड़ी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। दरअसल अरविंद केजरीवाल ने आज ट्वीट कर कहा कि आज गुजरात से कई पत्रकार बंधु दिल्ली आए। दिल्ली के स्कूल, मोहल्ला क्लिनिक और अस्पताल देख कर आए। उन्होंने मुझसे मुलाक़ात कर कहा कि विरोधी चाहे जो बोलें, पर आपने स्वास्थ्य और शिक्षा में शानदार काम किया है। अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट को रीट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी के सांसद रमेश बिधूड़ी ने ट्विटर पर तस्वीरें कर केजरीवाल पर हमला किया है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि “अरविंद केजरीवाल जी, आप से पत्रकार बंधु मिले थे तो उन्होने अपना परिचय भी दिया होगा, वो क्यों छुपा रहे हो। मतलब आपकी फितरत अनुसार फिर षडयन्त्र। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के वर्ल्ड क्लास मोहल्ला क्लिनिक और स्कूलों की हकीकत 2022 की इन फोटो में है।”

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा था कि आज गुजरात से कई पत्रकार बंधु दिल्ली आए। दिल्ली के स्कूल, मोहल्ला क्लिनिक और अस्पताल देख कर आए। आज मुझसे मुलाक़ात में बोले “सर, विरोधी चाहे जो बोलें, पर आपने स्वास्थ्य और शिक्षा में शानदार काम किया है” मैंने कहा कि “गुजरात में मौक़ा मिला तो गुजरात में भी ऐसा ही अच्छा काम करेंगे।”