गुजरात चुनाव में भगवान राम और रावण की एंट्री, वार -पलटवार जारी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (03/12/2022): गुजरात, हिमाचल और दिल्ली एमसीडी चुनाव में लगातार नेताओं में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी रहा, एक दूसरे पर बीजेपी कांग्रेस और आप हमलावर दिखी। गुजरात में चुनावी प्रचार के दौरान कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकाअर्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को रावण बता दिया था। इसे लेकर बीजेपी अब कांग्रेस पर हमलावर हो गई है।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता जिस प्रकार रह-रह कर पीएम नरेंद्र मोदी जी के लिए, भाषा और गालियों का प्रयोग कर रहे हैं, हर दिन टीवी में देखने को मिल रहा है। ऐसे में कांग्रेस ने अपने आप को गाली देने वाली पार्टी के रूप में स्थापित कर लिया है।

 

संबित पात्रा ने कहा कि इस तरह कांग्रेस के नेताओं ने मोदी जी को नीच, यमराज और क्या-क्या नहीं कह दिया। इस तरह कांग्रेस के नेता 100 गाली पूरे कर चुके हैं। यह इनकी सोच को दर्शाता है। कर्नाटक के कांग्रेस के एक दिग्गज नेता ने मोदी जी को भस्मासुर कहा है। इसी तरह अभी हाल में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी जी को रावण कहा।

संबित पात्रा ने कहा कि सोनिया गांधी ने तो मोदी जी को मौत का सौदागर तक कह डाला। ऐसे में गुजरात और देश की जनता से हम आह्वान करते हैं कि वह लोकतंत्र रूपी चक्र धारण करके ऐसी कांग्रेस पार्टी का लोकतांत्रिक रूप से समापन करे।।