गुजरात में बनेगी भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार: तरुण चुघ

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री श्री तरुण चुघ ने गुजरात के जाम नगर उत्तरी विधानसभा में श्रीमती रिवाबा रविंद्र जडेजा के समर्थन में चुनाव प्रचार में गुजरात की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव को लेकर गुजरात की जनता  भाजपा का रिकॉर्ड जीत दिलाने का मन बना चुकी है। गुजरात के लोग विकास चाहते हैं और नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में गुजरात ने विकास की बुलंदियों को छुआ है। आज पूरे गुजरात में मोदी लहर है।
भाजपा की जीत का दावा करते हुए चुघ ने कहा की गुजरात की जनता का नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर अटूट विश्वास है।राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में आयोजित कार्यक्रमों और जनसभाओं में लोगों का उत्साह और समर्थन दिख रहा है, उससे स्पष्ट हो गया है कि गुजरात में भाजपा की रिकॉर्ड जीत होगी।
आगे चुघ ने कहा की आज गुजरात शिक्षा, स्वास्थ्य, औद्योगिकीकरण, व्यापार में भारत ही नहीं दुनिया में चर्चित है। गुजरात के हर हिस्से और हर वर्ग में लोगों का यही निर्णय है कि गुजरात को विकास चाहिए और वह विकास नरेंद्र मोदी और भाजपा से ही संभव है। डबल इंजन की सरकार का मतलब है विकास, जिसे गुजरात के लोग अच्छी तरह जानते हैं।
गुजरात में हुए विकास की सराहना करते हुए चुघ ने कहा की दुनिया के सबसे लोकप्रिय और यशस्वी नेता हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले बतौर मुख्यमंत्री गुजरात को विकास के अगले पायदान पर लाया और  प्रधानमंत्री बनने के बाद भी गुजरात के विकास को गतिमान बनाए रखा है। गुजरात की जनता भलीभांति परिचित है कि डबल इंजन की सरकार में कितना विकास होता है।
कांग्रेस व आम आदमी पार्टी पर तंज कसते हुए चुघ ने कहा की इस चुनाव में जो अन्य दो दल हैं, जमानत बचाने एवं दूसरे स्थान के लिए संघर्ष कर रहे हैं। एक पार्टी दिल्ली और पंजाब को ठग रही है । लेकिन गुजरात में उनका हाल उत्तर प्रदेश, गोवा और उत्तराखंड जैसा होने वाला है। गुजरात के लोग उत्तर प्रदेश, गोवा और उत्तराखंड की तरह इन्हें सबक सिखाएंगे। वहीं कांग्रेस अपने अस्तित्व के लिए चुनाव मैदान में है।