भाजपा नेता शैलेंद्र सिंह मोंटी ने आप विधायक सोमनाथ भारती पर लगाया बड़ा आरोप, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (16/09/2022): मालवीय नगर से भाजपा के प्रत्याशी शैलेंद्र सिंह मोंटी ने आज शुक्रवार को एक वीडियो शेयर कर आम आदमी पार्टी के मालवीय नगर से विधायक सोमनाथ भारती पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में लैंड जिहाद के नाम पर आप विधायक सोमनाथ भारती का घिनौना सच सबके सामने आ गया है। भाजपा के प्रत्याशी शैलेंद्र सिंह मोंटी ने आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती पर आरोप लगाते हुए कहा कि अब वो डीडीए पर दबाव डाल रहा हैं कि डियर पार्क रोज गार्डन डिस्ट्रिक्ट पार्क के बीचो-बीच कब्रिस्तान बनाया जाए।

भाजपा के प्रत्याशी शैलेंद्र सिंह मोंटी ने वीडियो में कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती जो डीडीए बोर्ड मेंबर भी है। हमारे साउथ दिल्ली का जो सबसे बड़ा पार्क जो हरा क्षेत्र है। पूरे साउथ दिल्ली का 200 हेक्टेयर का ये रिजर्व फॉरेस्ट जंगल है। भाजपा के प्रत्याशी शैलेंद्र सिंह मोंटी ने फोटो को दिखाते हुए आप विधायक सोमनाथ भारती पर आरोप लगाते हुए कहा कि पहले वह यहां पर कब्रिस्तान का बोर्ड लगाते हैं। उसके बाद उनके लोग यहां पर आकर चुपचाप सफाई करते हैं और 10 तारीख को कुछ लोग यहां पर आते हैं और बॉडी को दफना देते हैं। उन्होंने फोटो को दिखाते हुए कहा कि एक भी व्यक्ति यहां का नहीं है, सारे बाहर के है।

भाजपा के प्रत्याशी शैलेंद्र सिंह मोंटी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती पर आरोप लगाते हुए कहा कि अब वो डीडीए पर दबाव डाल रहे हैं कि इसको कब्रिस्तान घोषित किया जाए। ये उनका पुराना कब्रिस्तान है। जबकि सच्चाई यह है कि पुरानी कब्रिस्तान के सारे जगहों पर कब्जा करके बिल्डिंग बनाकर किराया खाया जा रहा है।

भाजपा के प्रत्याशी शैलेंद्र सिंह मोंटी ने फोटो को दिखाते हुए कहा कि यह जो हमारा डियर पार्क रोज गार्डन डिस्ट्रिक्ट पार्क का जो जंगल है इसमें से यहां से सोमनाथ भारती इनको रास्ता दिलवाना चाह रहे हैं। उन्होंने जंगल की और दिखाते हुए कहा कि यहां से वो 25 फुट का रास्ता कब्रिस्तान के नाम पर मांग रहे हैं ताकि आर. के. पुरम के लोग यहां आ सके।

भाजपा के प्रत्याशी शैलेंद्र सिंह मोंटी ने कहा कि लेकिन इसके पीछे सच्चाई कुछ और है। उन्होंने फोटो को दिखाते हुए कहा कि सोमनाथ भारती का साजिश है कि इसका जो खास बिल्डर है लियाकत अली उसकी बिल्डिंगें मेन रोड पर आ जाए, उसको यहां से रास्ता मिल जाए और उसकी जो प्रॉपर्टी है उसका कीमत बढ़ जाएं।

भाजपा के प्रत्याशी शैलेंद्र सिंह मोंटी ने अपील करते हुए कहा कि मैं डियर पार्क रोज गार्डन डिस्ट्रिक्ट गार्डन में घूमने वाले भाई और बहनों से अपील करता हूं कि एक-एक व्यक्ति एलजी को शिकायत दें, वाइस चेयरमैन और डीडीए को शिकायत दें कि यहां पर ना तो हम कब्रिस्तान बनने देंगे ना ही यहां पर कोई नया रास्ता खोलने देंगे।