आम आदमी पार्टी ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास पर सीबीआई के छापे को लेकर बीजेपी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क,

नई दिल्ली (27/08/22): दिल्ली में शराब नीति में हुए कथित घोटाले को लेकर कुछ दिन पहले सीबीआई ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर छापेमारी की थी, इसके बाद लगातार आम आदमी पार्टी और बीजेपी में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। बीजेपी एक तरफ सिसोदिया के खिलाफ मोर्चा खोल दी है और मांग कर रही है कि सिसोदिया जल्द से जल्द इस्तीफा दे अरविंद केजरीवाल आखिर सिसोदिया को क्यों मंत्रिमंडल से बर्खास्त नहीं कर रहे हैं।

दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी भी लगातार भारतीय जनता पार्टी पर हमलावरहै, आम आदमी पार्टी कह रही है कि देश में आम आदमी पार्टी के बढ़ते जनाधार और अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से बीजेपी परेशान होकर सिसोदिया के घर पर रेड करवाई। आम आदमी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सिसोदिया के घर हुए सीबीआई रेड के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय का घेराव किया।

 

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बीजेपी हेड क्वार्टर की तरफ बढ़ने से रोक लिया। भारी संख्या में आप के कार्यकर्ता बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए नजर आए। सीधे तौर पर आम आदमी पार्टी का कहना है कि जानबूझकर सिसोदिया के घर पर सीबीआई का रेड डलवाया गया शराब नीति में कोई भी घोटाला नहीं हुआ है।

 

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे दिल्ली के राजेंद्र नगर विधानसभा से विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा कि बीजेपी से एक ही सवाल CBI जांच में क्या मिला। सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के पुश्तैनी गांव तक में छापा मारा। देश एक हफ़्ते से पूछ रहा हैं कि सीबीआई रेड में मिला क्या। दुर्गेश पाठक में कहा कि पहले दूसरों पर रेड होती थी, वो कहते थे कि हमें बचा लो। देश में पहली बार एक ईमानदार पार्टी आई है जो CBI से पूछ रही है कि बताओ रेड में मिला क्या।।