CBI और ED जांच में घिरे सिसोदिया का बड़ा दावा, बीजेपी से मिला पार्टी में शामिल होने का ऑफर

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (22/08/2022): दिल्ली में नई शराब आबकारी नीति में घिरी आम आदमी पार्टी सरकार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है | वहीं आम आदमी पार्टी लगातार इस मुद्दे से लोगों का ध्यान भटकाने में लगी हुई है। मनीष सिसोदिया ने आज ट्विटर के माध्यम से एक बड़ा खुलासा किया और कहा कि भारतीय जनता पार्टी से उन्हें ऑफर मिला है कि बीजेपी में शामिल हो जाइए, सीबीआई का शिकंजा आपके ऊपर से खत्म हो जाएगा।

इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी के तरफ से एक बड़ा ख़ुलासा करते हुए सौरव भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी ने मनीष सिसोदिया को कहा कि आप बीजेपी में आ जाइए, आपके सारे केस हम सुलट लेंगे। मनीष सिसोदिया ने जवाब में कहा “हम महाराणा प्रताप के राजपूत वंशज हैं, सर कटा लेंगे लेकिन भ्रष्टाचारियों के साथ हाथ नहीं मिलाएंगे। जितने फ़र्ज़ी मुक़दमे करने हैं कर लो।”

सौरव भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली में चर्चा है कि दुनिया में प्रसिद्ध और देश के हर राज्य के लिए मिसाल बन चुके शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को बीजेपी क्यों बना रही है निशाना। क्या कारण है कि बीजेपी नेता CBI-ED की धमकी देते हैं। फ़िर CBI उनके घर छापा मारती है।

 

सौरव भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी और पीएम ऑफ़िस क्या चाहता है। वो बड़े नाम जिन्हें बीजेपी ने सबसे बड़ा करप्ट कहा, CBI-ED की Raid कराई। फ़िर जो BJP ज्वाइन करके वाशिंग मशीन में धुल गए, बीजेपी के लिए अचानक निर्दोष हो गए। सुवेंधी अधिकारी, हीमांत विश्व शर्मा, मुकुल रॉय, नारायण राणे।

सौरव भारद्वाज ने कहा कि लेकिन ईमानदार सिसोदिया ने बीजेपी का ऑफर ठुकरा दिया। बीजेपी ने सिसोदिया से कहा बीजेपी में आओ, आपको सीएम उम्मीदवार बनाएंगे। मनीष सिसोदिया ने जनाब दिया मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ। सिर कटा सकता हूँ,अपने गुरु केजरीवाल से गद्दारी नहीं कर सकता

आपको बतादें कि पूरे प्रकरण पर कहीं ना कहीं यह देखा जा रहा है कि आम आदमी पार्टी शराब के मुद्दे से लोगों का ध्यान भटकाना चाहती है। क्योंकि आए दिन बीजेपी लगातार शराब को लेकर आम आदमी पार्टी से सवाल पूछ रही है लेकिन आम आदमी पार्टी की तरफ से शराब पर अभी तक कोई जवाब नहीं आया है।