मनीष सिसोदिया का दावा बीजेपी से मिला ऑफर, बीजेपी बोली सवालों से भाग रही आप, केजरीवाल का टूटेगा अहंकार

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (22/08/2022): दिल्ली में नई शराब आबकारी नीति में कथित तौर पर हुए घोटाले में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को दोषी मानते हुए सीबीआई ने एफ आई आर दर्ज की है। भारतीय जनता पार्टी लगातार आम आदमी पार्टी पर हमलावर है और दोनों पार्टियों में लगातार आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आज आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार और कट्टर बेईमानी को भाजपा पुरजोर तरीके से उजागर कर रही है। ये स्पष्ट हो गया है कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के पास जनता के प्रश्नों के कोई उत्तर नहीं है।

गौरव भाटिया ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल जी अगर आप ईमानदार हो तो जो जनता प्रश्न पूछ रही है उसका उत्तर आप दे दीजिए।

 

“24 घंटे बाद उत्तर में आया एक ट्वीट और उसमें भी वही अनर्गल बातें। इसलिए हमने सोचा कि जनता के जो सवाल हैं, वो पुन: आपके समझ रखें और ये दिखाऐ कि आप छोटे भ्रष्टाचारी नहीं हैं, ये भ्रष्टाचार का कीर्तिमान बना रहे हैं।”

गौरव भाटिया ने कहा कि मनीष सिसोदिया जी कहते हैं, मैं झुकुंगा नहीं। अरविंद केजरीवाल जी सिसोदिया जी को कट्टर ईमानदारी का सर्टिफिकेट देते हैं। आजकल जिसको कट्टर ईमानदारी का सर्टिफिकेट केजरीवाल जी दे देते हैं, वो जेल जरूर जाता है। विवेचना के बाद आप कानून के सामने झुकेंगे भी और आपका भ्रष्टाचार रुकेगा भी।

गौरव भाटिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल कट्टर बेईमान हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के पास जवाब नहीं है। हर जवाब से सीएम केजरीवाल बच रहे हैं। आम आदमी पार्टी का भ्रष्टाचार और कट्टर बेईमानी बीजेपी उजागर कर रही है और यह स्पष्ट हो गया है कि मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी के पास जवाब नहीं है।

गौरव भाटिया ने कहा कि मनीष सिसोदिया कह रहे हैं की एक संदेश आया है भाजपा का। मैं कहना चाहता हूं कि जिनकी सोच इतनी छोटी है। उसे भला कोई क्या तोड़ेगा।