भाजपा सांसद ने सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना, “अच्छे सीएम तो नहीं बन पाए लेकिन एक सक्सेसफुल एस्ट्रोलॉजर बन गए केजरीवाल”

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (19/08/2022): दिल्ली में लाई गई नई शराब नीति में राजस्व की घोटाले को लेकर आज सीबीआई ने दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर रेड की। अब इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी और बीजेपी दोनों में आरोप प्रत्यारोप तेज हो गई है। बीजेपी आप पार्टी को भ्रष्टाचारी बताते हुए लगातार हमलावर हैं। वहीं आप का कहना है की केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के बढ़ते प्रभाव से बीजेपी परेशान है।

इस बीच आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल को सबसे पहले तो बधाई देता हूँ कि वो एक सफल CM तो साबित नहीं हो पाये लेकिन एक सक्सेसफुल एस्ट्रोलॉजर जरूर साबित हो गए हैं। दिल्ली सरकार का जो भी भ्रष्टाचारी जेल जाने वाला होता है, उसकी भविष्वाणी केजरीवाल जी पहले ही कर देते हैं कि ये चोर पक्का एक दिन जेल जाएगा।

प्रवेश वर्मा ने कहा कि जब दिल्ली के लोग कोराना से मर रहे थे तब ओबेरॉय होटल में बैठक दिल्ली की नई शराब नीति की तैयार की जा रही थी। विनाशकारी शराब नीति के डायरेक्टर अरविंद केजरीवाल हैं,विलेन सिसोदिया हैं और इस कहानी में अन्य किरदार इनके शराब माफिया हैं। विजय नय्यर,दिनेश अरोड़ा इनके लिए कैश कलेक्शन का काम करते थे।

 

प्रवेश वर्मा ने कहा की चीका पब चलाने वाले दिनेश ही आबकारी नीति में किए गए भ्रष्टाचार का कैश वसूलने का काम करता था। उसके पब से ही मनीष सिसोदिया पैसों और सभी लेन-देन का काम करते थे। जब से सीबीआई की जांच नई आबकारी नीति के खिलाफ शुरू हुई है, तब से दिनेश अरोड़ा देश छोड़कर फरार है।और साथ ही उसने इंस्टाग्राम पर जो मनीष सिसोदिया के साथ फोटो लगाई है वह भी डिलीट कर चुका है।

प्रवेश वर्मा ने कहा कि आखिर रात को चीका पब में मनीष सिसोदिया क्या करने जाते थे? साथ ही सीबीआई की जांच जब शुरू हुई तो फोटो डिलीट करने की नौबत क्यों आ गई।

प्रवेश वर्मा ने कहा कि इस घोटाले के तार तेलंगाना से जुडे़ हुए हैं। शराब माफियाओं ने वहां होटल और सुइट बुक कराया था। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया वहां खुद जाते थे और वहां इन्हीं माफियाओं से डील करते थे।

प्रवेश वर्मा ने कहा कि इस घोटाले में मनीष सिसोदिया के अलावा प्राइवेट के साथ-साथ सरकारी लोग भी शामिल हैं। केजरीवाल ने सभी मंत्रालय मंत्रियों को बांट रखे हैं। अगर सिसोदिया की जगह यही विभाग केजरीवाल के पास होता तो आज वह जेल में होते। बडे़ पैमाने पर पैसे का लेनदेन हुआ है। आम आदमी पार्टी ने इन्हीं पैसों से गोवा का विधानसभा चुनाव लड़ी थी। सारी बातें सामने आ जाएंगी। सीबीआई इन्हीं सब सबूतों के आधार पर जांच कर रही है।

प्रवेश वर्मा ने कहा कि जिस न्यूयॉर्क टाइम्स की खबर की बात केजरीवाल कर रहे हैं वो विज्ञापन का खेल है, पैसा देकर किया गया है। जिन दो अखबार में आर्टिकल छपे हैं, वह सेम टू सेम है। दोनों के सभी शब्द एक हैं। आर्टिकल को लिखने वाला लेखक भी एक है ये कैसे हो सकता है।