सिसोदिया के घर CBI रेड, मनोज तिवारी ने जांच का किया स्वागत, बोले केजरीवाल सरकार बताए कि शराब नीति के पैसों का कहाँ-कहाँ दुरुपयोग हुआ है

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (19/08/2022): दिल्ली सरकार द्वारा लाई गई नई शराब आबकारी नीति में राजस्व की जो घोटाले हुई है, इसे लेकर आज सीबीआई ने दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर रेड की। उसके बाद से दिल्ली की राजनीति गरमा गई है। आम आदमी पार्टी और बीजेपी एक दूसरे पार्टी के नेता लगातार एक दूसरे पर प्रहार करते हुए नजर आते हैं।

दिल्ली से बीजेपी सांसद और पूर्व बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि भ्रष्ट मनीष सिसोदिया के घर पर रेड पड़ने से AAP के नेता पूरी तरह से बौखला गए हैं। कोरोना महामारी के समय जब लोग ऑक्सिजन सिलिंडर की कमी से परेशान थे, उस समय मनीष सिसोदिया शराब माफियाओं को फायदा पहुंचाने के लिए शराब नीति बना रहे थे।

मनोज तिवारी ने सीधे तौर पर शराब नीति पर केजरीवाल सरकार को घेरते हुए कहा की इस नीति में बहुत बड़ा घोटाला हुआ है। जांच के डर से केजरीवाल सरकार द्वारा शराब नीति में बदलाव करना इस बात का प्रत्यक्ष प्रमाण है। कि दाल में कुछ काला है। केजरीवाल सरकार बताए कि शराब नीति के पैसों का कहाँ-कहाँ दुरुपयोग हुआ है।

 

मनोज तिवारी ने कहा कि उन्होंने कहा कि दिल्ली में शराब नीति बनाने की शुरुआत अप्रैल 2021 में हुई। दिल्ली के प्रमुख सचिव 8 जुलाई 2022 को शराब नीति की उपराज्यपाल से शिकायत की। पकड़े जाने के डर से अरविंद केजरीवाल ने 14 जुलाई को कैबिनेट की बैठक बुलाई। उपराज्यपाल ने 22 जुलाई को दिल्ली शराब घोटाले की सीबीआई जांच की सिफारिश की। इसके बाद अरविंद केजरीवाल 30 जुलाई को शराब नीति को वापस लेने की घोषणा कर देते हैं।

शराब के मसले पर अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को बर्बाद करने का काम किया है। जब शराब नीति आई थी तब दिल्ली की महिला कह रही थी कि हमारे बच्चों का भविष्य क्या होगा, आज जब इनके नेता पर सीबीआई रेड पड़ा है तो पुरी दिल्ली खुश है। मनोज तिवारी ने कहा कि मै सीबीआई जांच का स्वागत करता हूं, इससे दूध का दूध और पानी का पानी होगा।