केजरीवाल की लोकप्रियता से डरे पीएम मोदी, आप नेता राघव चढ़ा ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (19/08/2022): दिल्ली में केजरीवाल सरकार द्वारा लाई गई नई शराब आबकारी नीति की जांच करते हुए आज दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की छापेमारी हुई है। सीबीआई रेड को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने-सामने हो गई है। आम आदमी पार्टी का कहना है कि केजरीवाल के बढ़ते जनाधार को लेकर बीजेपी इस तरीके के काम सीबीआई और ईडी के सहारे कर रही है।

वहीं बीजेपी का कहना है कि शराब नीति में हुए घोटाले की जांच सीबीआई कर रही है और अब देश की जनता के सामने सिसोदिया और केजरीवाल सरकार का जो भ्रष्टाचार है, वह सामने आ गया है। सीबीआई रेड के बाद दोनों पार्टियां में जमकर राजनीति हो रही है। बीजेपी और आम आदमी पार्टी एक दूसरे को घेरने में लगी है।

 

इस बीच आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्डा ने कहा कि जब से AAP ने पंजाब में सरकार बनाई है, तब से पूरे देश में केजरीवाल की आंधी फैल गई है। कश्मीर से कन्याकुमारी तक केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नमेंट के बारे में बात हो रही है। 135 करोड लोग अपने दिल में केजरीवाल जी को बसा रहे हैं।

राघव चड्डा ने कहा कि पहले ये कहा जाता था कि “Modi v/s Who? पंजाब की जीत के बाद देश के लोग कहने लगे हैं मोदी बनाम केजरीवाल। राघव चड्डा ने कहा की केजरीवाल को मिल रहे जनसमर्थन और उनकी लोकप्रियता को देख मोदी जी घबरा गए हैं और उन्होंने CBI को हमारे नेताओं पर छोड़ दिया है।

 

बीजेपी पर हमला बोलते हुए राघव चड्डा ने कहा की इनका मक़सद केजरीवाल को ख़त्म करना है। ये इत्तिफ़ाक़ नहीं कि USA के सबसे बड़े अख़बार न्यूयॉर्क टाइम्स में सिसोदिया की फोटो छपी और शिक्षा क्रांति की तारीफ़ हुई, अगले दिन ही CBI की रेड हुई। पीएम मोदी ने ये ख़बर पढ़ी होगी तो उन्हें बहुत पीड़ा हुई होगी।

 

गुजरात में 10000 करोड़ का अवैध शराब का खुलासा हुआ, ड्रग्स की सबसे बड़ी खेप गुजरात से पकड़ी गई। पीएम मोदी के उद्घाटन के 5 दिन बाद ही बुंदेलखंड एक्सप्रेस धंस गया, लेकिन CBI जांच करने नहीं गई। मुद्दा शराब या भ्रष्टाचार नहीं, मुद्दा केजरीवाल को रोकना है।

राघव चड्डा ने कहा की बीजेपी केजरीवाल की भारत को No.1 देश बनाने की मुहिम को रोकना चाहती है केजरीवाल उस लहर का नाम है जिसे CBI-ED, दिल्ली पुलिस रोक नहीं पाएंगी। केजरीवाल तभी चैन की सांस लेंगे जब वो भारत को No 1 देश बना देंगे।