मोदी मतलब ‘महंगाई’, बढ़ती महंगाई को लेकर विपक्षी पार्टियों ने साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (19/05/2022): देश में आए दिन कभी पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ते हैं तो कभी घरेलू एलपीजी गैस और कमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम बढ़ते हैं। इस बढ़ती मंहगाई से आम जनता की जेब पर असर पड़ा है और मंहगाई की मार से जनता त्रस्त है। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के केंद्र की मोदी सरकार पर विपक्षी पार्टियों ने जमकर निशाना साधा है। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी मतलब ‘महंगाई’ है।

आम आदमी पार्टी ने मंहगाई को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से देश की जनता पूछेगी कि ओ माय गॉड ऐसे कैसे हुआ? आप ने ट्वीट में लिखा है, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, देश की जनता पूछेगी आप से: ‘Oh My God! ऐसे कैसे हुआ?'”

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने कहा कि मोदी मतलब मंहगाई है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “मोदी मतलब ‘महंगाई’, गैस सिलेंडर अब 1000 के पार जनता पर पड़ रही महंगाई की मार।”

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट में लिखा है, “45 दिनों में घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दाम ₹100 बढ़ाने के बाद आज ₹3.50 बढ़ाए हैं। 60 दिन में कामर्शियल सिलिंडर के दाम ₹457.50 बढ़ाने के बाद ₹8.00 बढ़ाए हैं। लभगभ 2 करोड़ परिवारों का दूसरी बार सिलिंडर रिफिल कराना नामुमकिन करके भी, मोदी सरकार की फ्यूल लूट हर दिन छोटी-बड़ी किस्तों में जारी है।”