जहांगीरपुरी हिंसा का मास्टरमाइंड भाजपा का सदस्य!, जानें कौन है हिंसा का मास्टरमाइंड “अंसार”

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (20/04/2022): आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने जहांगीरपुरी दंगे का मुख्य आरोपी अंसार को भारतीय जनता पार्टी के सदस्य बताया है। दरअसल कल यानी मंगलवार को आप सांसद संजय सिंह ने न्यूज़ चैनल एनडीटीवी को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अंसार का एक तस्वीर दिखाया है।उस तस्वीर में वह भारतीय जनता पार्टी के कैंडिडेट के प्रचार करते हुए नजर आ रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि 4 साल में मोदी ने इस देश को 3400 दंगे दिए हैं और इस दंगे से सिर्फ भाजपा को फायदा होता है‌।

उन्होंने इंटरव्यू में कहा “आप देख सकते है और ये जो अंसार है जिसे पुलिस मुख्य आरोपी बता रही है वह भारतीय जनता पार्टी के कैंडिडेट के प्रचार में लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि ये भारतीय जनता पार्टी के इलेक्शन में काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि यह गहरी साजिश का हिस्सा है और दंगों से सिर्फ बीजेपी को फायदा होता है‌।उन्होंने कहा कि पूरे देश 4 साल में के अंदर 3400 दंगे हुए हैं ये मैं नहीं कह रहा हूं बल्कि संसद में मोदी जी के मंत्री ने यह बयान दिया है‌। उन्होंने कहा कि मोदी ने ना तो रोजगार दिया, ना तो महंगाई से छुटकारा दिया, ना काला धन वापस लेकर आए, ना तो बेरोजगारी दूर किए, ना तो किसान की फसल के दाम दोगुने किए, ना स्कूल बनवाए, अस्पताल बनवाए और सिर्फ इस देश को दंगे दिए हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी और बजरंग दल के लोगों का भी नामजद हुए हैं ये कौन लोग हैं? इनका किस संगठन से ताल्लुक है? उन्होंने कहा कि ये अंसार बीजेपी के कैंडिडेट का प्रचार कर रहा है। उन्होंने कहा कि इसके तस्वीर है फिर भी ये मानने को तैयार नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि ये कुछ भी मानने को तैयार नहीं होते पिछली बार 2020 के दंगे में कपिल मिश्रा भड़काऊ भाषण दे रहा था और पुलिस ने उसे नहीं माना था।