दिल्ली में भी उजारेंगे मुसलमानों के घर! असदुद्दीन ओवैसी ने साधा आप-भाजपा पर निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (20 अप्रैल 2022): नई दिल्ली के जँहागीरपुरी में हनुमान जयंती पर भड़की हिंसा अब राजनीतिक अखाड़ा बन चुकी है, सभी सियासी पार्टियां अपने अपने राजनीतिक विचारधाराओं के अनुरूप बयानबाजी करने में लगी हुई है। जँहा एकतरफ भाजपा लगातार दंगाइयों को आम आदमी पार्टी से जोड़कर हमलावर है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस इस सबके लिए भाजपा को जिम्मेदार मानती है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने महापौर को यह पत्र लिखा है कि दंगाइयों और उपद्रवियों एवं अवैध अतिक्रमण करने वालों पर बुलडोजर चालाया जाए।

ज्ञात हो कि जँहा एक तरफ भाजपा इस हिंसा को लेकर अकलियत के लोगों पर निशाना साध रही है तो वहीं खुद को अकलियत का झंडाबरदार कहने वाले एआईएमआईएम के मुखिया हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी लगातार बहुसंख्यक समुदाय एवं सरकार को इसका जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

अब बुलडोजर चलाने की बात सामने आते ही ओवैसी ने ट्वीट किया है कि “बीजेपी ने गरीबों के खिलाफ युद्ध का ऐलान कर रखा है। वे लोग यूपी और एमपी की तरह दिल्ली में भी अतिक्रमण हटाओ अभियान के नाम पर लोगों के घर तोड़ेंगे। न नोटिस, न कोर्ट जाने का मौका, बस गरीब मुसलमानों को जिंदा रहने की हिम्मत के लिए सजा देना। अरविंद केजरीवाल को इस बाबत अपनी संदिग्ध भूमिका पर स्पष्टीकरण देना चाहिए।”

ओवैसी के इस ट्वीट से एक बात तो साफ है कि वह ना केवल भाजपा या केंद्र सरकार बल्कि आम आदमी पार्टी की सरकार और उसके मुखिया अरविंद केजरीवाल पर भी हमलावर हैं। और इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता है कि ओवैसी के पार्टी और उनकी सियासी विचारधारा को सूट करता है और उसी के अनुरूप वो बयानबाजी कर रहे हैं।

हलाकि उच्चतम न्यायालय ने अभी तत्काल जँहागीरपुरी में बुलडोजर चलाने पर रोक लगा दी है, गुरुवार को न्यायालय द्वारा इसकी सुनवाई की जाएगी।।