अब जहांगीरपुरी में दंगाइयों के घर चलेगा बुल्डोजर!

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (20/04/2022): भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कल यानी मंगलवार को उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर एवं कमिश्नर को पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने निर्देश दिया है कि जहांगीरपुरी में शोभायात्रा पर पथराव करने वाले दंगाइयों द्वारा किए गए अवैध निर्माण एवं अतिक्रमण को चिन्हित कर उस पर तुरंत बुलडोजर चलाया जाए। साथ ही, उन्होंने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जहांगीरपुरी में निकाली गई शोभायात्रा पर पथराव करने वाले दंगाइयों को स्थानीय आप विधायक एवं निगम पार्षद का संरक्षण प्राप्त है।

उन्होंने पत्र में लिखा है, “हनुमान जयंती के अवसर पर दिल्ली के जहांगीर पुरी इलाके में निकाली जा रही शोभा यात्रा पर कुछ असमाजिक तत्वों एवं दंगाइयों द्वारा पथराव कर दंगा किया गया है। इन असामाजिक तत्वों एवं दंगाइयों को स्थानीय आम आदमी पार्टी के विधायक एवं निगम पार्षद का संरक्षण प्राप्त है जिसके चलते इन्होंने जहांगीपुरी इलाके में बड़ी संख्या में अवैध निर्माण एवं अतिक्रमण किया हुआ है।”लल्ल

उन्होंने इन दंगाइयों द्वारा किये गये अवैध निर्माण एवं अतिक्रमण को चिन्हित कर उन पर तुरंत बुल्डोजर चलाने का आदेश दिया है और उन्होंने कहा कि इन दंगाइयों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई शीघ्र की जाए।