भाजपा सांसद ने केजरीवाल को दिया प्रॉमिस डे का तोहफा

 

टेन न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली (11/02/2022)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भारतीय जनता पार्टी के नेता ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा “अरविंद केजरीवाल जनता से वादे करते हैं और निभाते नहीं है आज प्रॉमिस डे है सोचा आपको याद दिला दूँ कि दिल्ली की जनता से आपने अनगिनत प्रॉमिस किये थे उनको पूरे भी करोगे या नहीं।”

दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने एक वीडियो शेयर कर लिखा है, दुर्भाग्य तो ये है कि दिल्ली को एक झूठा मुख्यमंत्री मिला है, जिसको झूठ बोलते हुए रत्ती भर भी शर्म नहीं आती। सच से नजर छुपाने से सच नहीं बदल जायेगा। पूरी वीडियो देख लेना, सब कुछ याद आ जाएगा अरविंद केजरीवाल।

*देश का दुर्भाग्य है कि देश के प्रधानमंत्री खुलेआम झूठ बोल रहे हैं*

इस वीडियो में दिखाया गया है कि “गोवा की एक रैली में पत्रकार ने अरविंद केजरीवाल से पूछा कि आम आदमी पार्टी पर एक गंभीर आरोप लगा है कि लॉकडाउन के दौरान जिस प्रकार आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मजदूर को गलत जानकारी देकर उन्हें पैनिक करने की कोशिश की थी और ऐसे समय में यह लोग जानबूझकर राजनीति करते हैं ताकि केंद्र सरकार की बदनामी हो। इसके जवाब में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री झूठ बोल रहे हैं। यह इस देश का दुर्भाग्य है कि इस देश का प्रधानमंत्री खुलेआम झूठ बोल रहे हैं। पत्रकार ने बोला उनके पास वीडियो है तो अरविंद केजरीवाल ने कहा ले लीजिए उनसे और दिखाइए हमें।

*वादाखिलाफी हैं मुख्यमंत्री केजरीवाल*

वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि अब दिल्ली से गरीब, दलित, पिछड़ों के लिए निकला राशन का हर दाना उसके हकदार के पास जाता है। उत्तर प्रदेश में अब राशन मफिया नहीं है इसलिए रास्ता गरीब के घर पहुंच जाता है।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने प्रॉमिस डे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए लिखा है कि “अरविंद केजरीवाल जी आज प्रॉमिस डे है सोचा आपको याद दिला दूँ कि दिल्ली की जनता से आपने अनगिनत प्रॉमिस किये थे उनको पूरे भी करोगे या नहीं? कृपया केजरीवाल के झूठ में फंसने से बचें क्योंकि केजरीवाल वादे तो करता है मगर निभाने के नाम पर सिर्फ दारू के ठेके खोलते हैं।”