Arvind kejriwal ने रामलीला कार्यक्रम में भाग लेते हुए रामराज्य की अवधारणा पर दिया जोर

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (12 अक्टूबर 2024): आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने शुक्रवार को मयूर विहार फेज-3 स्थित रामलीला मैदान में जय श्री हनुमत रामलीला कमेटी द्वारा आयोजित रामलीला कार्यक्रम में भाग लिया। इस अवसर पर उन्होंने भगवान श्रीराम, सीता और लक्ष्मण का तिलक लगाकर स्वागत किया और रामलीला कमेटी द्वारा गदा देकर सम्मानित किए गए।

केजरीवाल ने इस मौके पर कहा, “हमें भगवान राम के जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए। यही हमारी भारतीय संस्कृति है।” उन्होंने कहा कि रामराज्य की अवधारणा में हर व्यक्ति को अच्छी शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाएं मिलनी चाहिए, ताकि पैसे के अभाव में कोई भी व्यक्ति वंचित न रहे।

उन्होंने कहा, “दिल्ली की जनता ने हमें तीन बार सेवा का मौका दिया है। मैं आश्वस्त हूं कि चौथी बार भी हमें आपका समर्थन मिलेगा।” साथ ही, उन्होंने सभी दिल्लीवासियों को नवरात्रि, दशहरा, दीपावली, छठ पूजा और दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं दी।

केजरीवाल ने बच्चों को रामलीला दिखाने का महत्व बताते हुए कहा, “यह हमारे संस्कृति का एक अहम हिस्सा है। इससे बच्चों को अपनी सांस्कृतिक धरोहर का ज्ञान होता है।”

कार्यक्रम में केजरीवाल ने दिल्लीवासियों से अपील की कि वे भगवान राम के दिखाए मार्ग पर चलकर समाज की सेवा करें।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।