87 करोड़ की लागत से बने “शीशमहल” पर बीजेपी नेता Vijender Gupta हमलावर

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (12 अक्टूबर 2024): दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री कार्यालय के भव्य निर्माण को लेकर दिल्ली की राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। आम आदमी पार्टी (AAP) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने सरकारी खजाने से 87 करोड़ रुपये खर्च करके एक आलीशान कार्यालय बनवाया है, जो सात सितारा होटल को भी मात दे सकता है।

भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि यह खर्च दिल्ली की जनता की खून-पसीने की कमाई को लूटने के समान है। भाजपा नेता ने इस मुद्दे को उठाते हुए कहा कि ऐसे फिजूलखर्ची के बजाय इस धन का उपयोग दिल्ली की खराब सड़कें और अन्य बुनियादी ढांचे को सुधारने में होना चाहिए था।

बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता ने हमला बोलते हुए कहा कि नई मुख्यमंत्री आतिशी इस आलीशान कार्यालय में बैठकर काम नहीं करेंगी। बल्कि, उन्होंने मुख्यमंत्री की कुर्सी के बगल में खाली कुर्सी रखकर फोटोशूट कराया है, जो राजनीति के एक नाटक की तरह दिखता है। विपक्ष का कहना है कि यह सब सिर्फ जनता को गुमराह करने और विक्टिम कार्ड खेलने की कोशिश है। विपक्ष के नेताओं का यह भी कहना है कि अगर 87 करोड़ रुपये सड़क निर्माण और सुधार में लगाए गए होते, तो आज दिल्ली की सड़कों की हालत बेहतर होती और जनता को राहत मिलती। इस प्रकार की फिजूलखर्ची और जनता की समस्याओं की अनदेखी का असर आगामी चुनावों में देखने को मिलेगा। जनता की मेहनत की कमाई को ऐसे प्रोजेक्ट्स पर खर्च करना किसी भी सरकार के लिए गंभीर मुद्दा है।

इस पूरे घटनाक्रम ने दिल्ली की राजनीति में एक बार फिर से सवाल उठाए हैं कि क्या आम आदमी पार्टी सच में जनता की भलाई के लिए काम कर रही है या फिर यह सिर्फ अपने स्वार्थ के लिए राजनीति कर रही है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दिल्ली की जनता इस फिजूलखर्ची के खिलाफ क्या कदम उठाएगी।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।